Exams: डिप्टी सीएम अचानक पहुंचे स्कूल, किया निरीक्षण

e

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आज से बोर्ड की परीक्षाएं चालू हो गयी है। यूपी के सीएम से लेकर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने परीक्षा को नकलविहीन बनाने के लिए कई ठोस कदम उठाये है।

Dy Cm Inspected School Regarding Board Exams :

राजधानी में बोर्ड परीक्षा के निरीक्षण पर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा निकले। उन्होंने नाका क्षेत्र स्थित नवयुग गल्र्स इंटर कालेज, अग्रसेन कालेज और गुरु नानक गल्र्स इंटर कालेज का निरीक्षण किया गया । साथ ही सभी सेंटर्स पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और क्लास रूम में बच्चो से बात भी की ।

इसके बाद ही स्कूल प्रशासन और कछ निरीक्षकों से भी बात की गई । साथ ही सीसीटीवी कंट्रोल सिस्टम और वौइस रिकॉर्डर सहित व्यवस्थाओं को भी चेक किया । साथ ही उन्होंने नकल विहीन और पारदर्शी परीक्षा कराने का आदेश दिया । वहीं बोर्ड परीक्षा का निरीक्षण में डिप्टी सीएम के साथ विभागीय प्रमुख सचिव सहित तमाम अधिकारी भी मौजूद रहे ।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आज से बोर्ड की परीक्षाएं चालू हो गयी है। यूपी के सीएम से लेकर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने परीक्षा को नकलविहीन बनाने के लिए कई ठोस कदम उठाये है। राजधानी में बोर्ड परीक्षा के निरीक्षण पर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा निकले। उन्होंने नाका क्षेत्र स्थित नवयुग गल्र्स इंटर कालेज, अग्रसेन कालेज और गुरु नानक गल्र्स इंटर कालेज का निरीक्षण किया गया । साथ ही सभी सेंटर्स पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और क्लास रूम में बच्चो से बात भी की । इसके बाद ही स्कूल प्रशासन और कछ निरीक्षकों से भी बात की गई । साथ ही सीसीटीवी कंट्रोल सिस्टम और वौइस रिकॉर्डर सहित व्यवस्थाओं को भी चेक किया । साथ ही उन्होंने नकल विहीन और पारदर्शी परीक्षा कराने का आदेश दिया । वहीं बोर्ड परीक्षा का निरीक्षण में डिप्टी सीएम के साथ विभागीय प्रमुख सचिव सहित तमाम अधिकारी भी मौजूद रहे ।