ई कॉमर्स साइट्स दे रहीं हैं बंपर डिस्काउंट आप भी उठाएं फायदा

online shopping

नई दिल्ली। आॅनलाइन शॉपिंग करने वालों के लिए यह एक अच्छा अवसर है। जानी मानी ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने 10 जून से समर सेल शुरू करने की घोषणा की है। इसके अलावा शॉपक्लू (shopclue) ने भी समर सेल की घोषणा की है। यह सेल 18 जून तक चलेगी। जिसमें ग्राहकों को 50 ब्रांड्स् के फैशन वियर्स पर 50 से 80 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा।




फ्लिपकार्ट ने समर सेल के साथ बिड एंड बिन आॅफर भी शुरू किया है जिसमें ग्राहकों के सामने सबसे कम और अनोखी बिड लगाकर अरमानी वॉच और विक्टोरीनॉक्स बैग जीतने का मौका होगा।

E Commerce Site Announces Summer Sale Get Discount Upto 80 Percent :

इस सेल के लिए फ्लिपकार्ट ने एचडीएफसी बैंक के ग्राहकों को डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीददारी करने पर 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट आॅफर दिया है।

नई दिल्ली। आॅनलाइन शॉपिंग करने वालों के लिए यह एक अच्छा अवसर है। जानी मानी ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने 10 जून से समर सेल शुरू करने की घोषणा की है। इसके अलावा शॉपक्लू (shopclue) ने भी समर सेल की घोषणा की है। यह सेल 18 जून तक चलेगी। जिसमें ग्राहकों को 50 ब्रांड्स् के फैशन वियर्स पर 50 से 80 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा। फ्लिपकार्ट ने समर सेल के साथ बिड एंड बिन आॅफर भी शुरू किया है जिसमें ग्राहकों के सामने सबसे कम और अनोखी बिड लगाकर अरमानी वॉच और विक्टोरीनॉक्स बैग जीतने का मौका होगा।इस सेल के लिए फ्लिपकार्ट ने एचडीएफसी बैंक के ग्राहकों को डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीददारी करने पर 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट आॅफर दिया है।