1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पहले की सरकार आतंकवादियों के मुकदमे वापस लेती थी, हम उनको ठोकने के लिए ATS का सेंटर बना रहे हैं : सीएम योगी

पहले की सरकार आतंकवादियों के मुकदमे वापस लेती थी, हम उनको ठोकने के लिए ATS का सेंटर बना रहे हैं : सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को सहारनपुर में 199 करोड़ की 112 विकास परियोजना का लोकार्पण/शिलान्यास तथा देवबंद में आतंकवाद निरोधक दस्ता (ATS) इकाई/कमांडो ट्रेनिंग सेंटर का शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि, आज एक साथ सहारनपुर कमिश्नरी से जुड़े हुए लोगों को बहुत सारी सुविधाएं प्राप्त हो रही हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

सहारनपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को सहारनपुर में 199 करोड़ की 112 विकास परियोजना का लोकार्पण/शिलान्यास तथा देवबंद में आतंकवाद निरोधक दस्ता (ATS) इकाई/कमांडो ट्रेनिंग सेंटर का शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि, आज एक साथ सहारनपुर कमिश्नरी से जुड़े हुए लोगों को बहुत सारी सुविधाएं प्राप्त हो रही हैं।

पढ़ें :- पहले की सरकारें आतंकवादियों के मुकदमें वापस लेती थीं, हमारी सरकार ने अवैध बूचड़खाने बंद किए: सीएम योगी

युवा साथियों को टैबलेट व स्मार्टफोन देने के साथ ही सुरक्षा के लिए देवबंद में एंटी टेरेरिस्ट स्क्वॉड के एक सेंटर का शिलान्यास भी किया है। एक तरफ समृद्धि के लिए टैबलेट और स्मार्टफोन होगा तो दूसरी तरफ हमारी कमांडो फोर्स भी आतंकवाद को नेस्तनाबूद करने के लिए तैयार होगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि, पूर्व की सरकारों के द्वारा आग लगाई जाती थी। यह सरकार समृद्धि के लिए आग बुझाने का कार्य कर फायर सेंटर की स्थापना कर रही है। आज यहां से प्रदेशभर में फैले दर्जनों नए फायर स्टेशनों का लोकार्पण भी किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि, पहले की सरकार आतंकवादियों के मुकदमे वापस लेती थी।

हम आतंकवादियों को ठोंकने के लिए ATS का सेंटर बना रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि, उत्तर प्रदेश का युवा केवल ‘युवा’ ही नहीं बल्कि ‘स्मार्ट युवा’ दिखेगा। एक करोड़ युवाओं को हम टैबलेट और स्मार्टफोन से आच्छादित करेंगे। एक करोड़ युवाओं के लिए डिजिटल एक्सेस की व्यवस्था अच्छे कंटेंट के साथ यूपी सरकार देने जा रही हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...