लद्दाख: करगिल में महसूस हुए भूकंप के झटके, तीव्रता रही 4.7

लद्दाख: करगिल में महसूस हुए भूकंप के झटके, तीव्रता रही 4.7
लद्दाख: करगिल में महसूस हुए भूकंप के झटके, तीव्रता रही 4.7

नई दिल्ली। देश में एक तरफ जहां कोरोना वायरस के कहर सभी परेशान है वहीं लॉकडाउन शुरू होने के बाद से भूकंप आने का सिलसिला अभी भी जारी है। रविवार तड़के करगिल में भूकंप के झटके महसूस किए गए। रिक्टर स्केल पर इसकी तीव्रता 4.7 थी। नैशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी की रिपोर्ट के अनुसार 3.37 मिनट पर भूकंप के झटके महसूस किए गए।

Earthquake Of 4 7 Magnitude Hit Kargil On Sunday Morning :

भूकंप का केंद्र करगिल से 433 किलोमीटर उत्तर उत्तर पश्चिम में था। अभी तक जानमाल के किसी नुकसान की कोई खबर नहीं है। इससे पहले गुरुवार को भी इस इलाके में 4.5 तीव्रता का भूकंप आया था।

तब यह भूकंप दोपहर 1.11 बजे दर्ज किया गया था। शुक्रवार को दिल्ली और आसपास के इलाकों में भी 4.5 तीव्रता वाला भूकंप आया था।

नई दिल्ली। देश में एक तरफ जहां कोरोना वायरस के कहर सभी परेशान है वहीं लॉकडाउन शुरू होने के बाद से भूकंप आने का सिलसिला अभी भी जारी है। रविवार तड़के करगिल में भूकंप के झटके महसूस किए गए। रिक्टर स्केल पर इसकी तीव्रता 4.7 थी। नैशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी की रिपोर्ट के अनुसार 3.37 मिनट पर भूकंप के झटके महसूस किए गए। भूकंप का केंद्र करगिल से 433 किलोमीटर उत्तर उत्तर पश्चिम में था। अभी तक जानमाल के किसी नुकसान की कोई खबर नहीं है। इससे पहले गुरुवार को भी इस इलाके में 4.5 तीव्रता का भूकंप आया था। तब यह भूकंप दोपहर 1.11 बजे दर्ज किया गया था। शुक्रवार को दिल्ली और आसपास के इलाकों में भी 4.5 तीव्रता वाला भूकंप आया था।