झारखंड में भूकंप के आए तेज झटके, रिक्टर स्केल पर 4.3 रही तीव्रता

earthquake
झारखंड में भूकंप के आए तेज झटके, रिक्टर स्केल पर 4.3 रही तीव्रता

रांची। झारंखड के साहिबगंज क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए। भूकंप के तेज झटके के बाद लोग अपने घरों से बाहर निकल आए। भूकंप की रिक्टर स्कूल पर तीव्रता 4.3 दर्ज की गयी है।

Earthquake Shocks In Jharkhand 4 3 On Richter Scale :

नेशनल सेंटर फॉर सिस्मोलॉजी के अनुसार भूकंप के झटके दोपहर 12 बजकर 7 मिनट पर महसूस किए गए। फिलहाल जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है। बता दें कि, इससे पहले 8 अगस्त को ओडिशा के गंजम और गजपति जिलों में रिक्टर स्केल पर 3.8 की तीव्रता वाले भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए थे।

किसी के भी हताहत होने या नुकसान की खबर नहीं थी। मौसम विभाग के अनुसार, भूकंप सुबह सात बजे बेरहामपुर से 73 किलोमीटर दक्षिण-पश्चिम में आया था।

रांची। झारंखड के साहिबगंज क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए। भूकंप के तेज झटके के बाद लोग अपने घरों से बाहर निकल आए। भूकंप की रिक्टर स्कूल पर तीव्रता 4.3 दर्ज की गयी है। नेशनल सेंटर फॉर सिस्मोलॉजी के अनुसार भूकंप के झटके दोपहर 12 बजकर 7 मिनट पर महसूस किए गए। फिलहाल जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है। बता दें कि, इससे पहले 8 अगस्त को ओडिशा के गंजम और गजपति जिलों में रिक्टर स्केल पर 3.8 की तीव्रता वाले भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए थे। किसी के भी हताहत होने या नुकसान की खबर नहीं थी। मौसम विभाग के अनुसार, भूकंप सुबह सात बजे बेरहामपुर से 73 किलोमीटर दक्षिण-पश्चिम में आया था।