दिल्ली में एक बार फिर महसूस किए गए भूकंप के झटके, तीव्रता 2.1 मापी गई

Earthquake
दिल्ली में एक बार फिर महसूस किए गए भूकंप के झटके, तीव्रता 2.1 मापी गई

नई दिल्ली। दिल्ली में आज एक बार फिर भूकंप के झटके महसूस किए गए। सोमवार दोापहर एक बजे भूकंप के झटके दिल्ली—गुड़गांव बॉर्डर पर महसूस किए गए हैं। रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 2.1 मापी गई। इसकी गहराई दिल्ली-गुड़गांव बॉर्डर पर 18 किलोमीटर थी।

Earthquake Tremors Felt Once Again In Delhi Intensity Measured 2 1 :

भूकंप से फिलहाल कहीं से भी जानमाल के नुकसान की सूचना नहीं है। इससे पहले 5 जून को झारखंड के जमशेदपुर में भूकंप के झटके महसूस किए गए थे, जिसकी तीव्रता 4.1 थी। बीते कुछ दिनों में दिल्ली-एनसीआर में कई बार भूकंप के झटके महसूस किए जा रहे हैं।

3 जून को रात में नोएडा में भूकंप के झटके महसूस किए गए थे। रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 3.2 थी। इससे पहले 29 मई को भी दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में भूकंप के झटके महसूस किए गए थे।

नई दिल्ली। दिल्ली में आज एक बार फिर भूकंप के झटके महसूस किए गए। सोमवार दोापहर एक बजे भूकंप के झटके दिल्ली—गुड़गांव बॉर्डर पर महसूस किए गए हैं। रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 2.1 मापी गई। इसकी गहराई दिल्ली-गुड़गांव बॉर्डर पर 18 किलोमीटर थी। भूकंप से फिलहाल कहीं से भी जानमाल के नुकसान की सूचना नहीं है। इससे पहले 5 जून को झारखंड के जमशेदपुर में भूकंप के झटके महसूस किए गए थे, जिसकी तीव्रता 4.1 थी। बीते कुछ दिनों में दिल्ली-एनसीआर में कई बार भूकंप के झटके महसूस किए जा रहे हैं। 3 जून को रात में नोएडा में भूकंप के झटके महसूस किए गए थे। रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 3.2 थी। इससे पहले 29 मई को भी दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में भूकंप के झटके महसूस किए गए थे।