लखनऊ में भूकम्प के झटके, सड़क पर निकले लोग

earth
लखनऊ में भूकम्प के झटके, सड़क पर निकले लोग

लखनऊ। जनपद में विभिन्न जगहों पर मंगलवार की शाम लगभग सात बजे लोगों ने भूकम्प के झटके महसूस किये। इसके बाद लोग अपने कार्यालयों से बाहर सड़क पर निकल आये। भूकम्प के झटके सात बजकर तीन मिनट पर 5-1 रिक्टर पैमाने की तीव्रता के महसूस किये गये हैं।

Earthquake Tremors In Lucknow People Left On The Road :

हजरतगंज के हलवासिया मार्केट में भूकम्प का झटका महसूस होने पर सड़क पर आये आनन्द मिश्रा, शिवानी, अमित, आशीष ने बताया कि कुछ देर के लिए शरीर में कम्पन्न महसूस हुई। जैसे करंट लग गया हो। जिसके बाद वह सभी लोग बाहर की ओर भागे। बाहर आने तक झटके बंद हो गये।

कैसरबाग में फल दुकानदार रामप्रकाश ने बताया कि वह सड़क पर ठेला लगाता है तो उसे झटका महसूस नहीं हुआ लेकिन उसके ठेले का फल सेब हिलता हुआ दिखा जो कुछ समय में शांत हो गया। भूकम्प आया है या नहीं, उसे नहीं मालूम जो हुआ उसने बता दिया है।

लखनऊ। जनपद में विभिन्न जगहों पर मंगलवार की शाम लगभग सात बजे लोगों ने भूकम्प के झटके महसूस किये। इसके बाद लोग अपने कार्यालयों से बाहर सड़क पर निकल आये। भूकम्प के झटके सात बजकर तीन मिनट पर 5-1 रिक्टर पैमाने की तीव्रता के महसूस किये गये हैं। हजरतगंज के हलवासिया मार्केट में भूकम्प का झटका महसूस होने पर सड़क पर आये आनन्द मिश्रा, शिवानी, अमित, आशीष ने बताया कि कुछ देर के लिए शरीर में कम्पन्न महसूस हुई। जैसे करंट लग गया हो। जिसके बाद वह सभी लोग बाहर की ओर भागे। बाहर आने तक झटके बंद हो गये। कैसरबाग में फल दुकानदार रामप्रकाश ने बताया कि वह सड़क पर ठेला लगाता है तो उसे झटका महसूस नहीं हुआ लेकिन उसके ठेले का फल सेब हिलता हुआ दिखा जो कुछ समय में शांत हो गया। भूकम्प आया है या नहीं, उसे नहीं मालूम जो हुआ उसने बता दिया है।