यहां 50 मिनट में 3 पराठे खाने पर मिलता है उम्र भर खाना फ्री, क्या आपने किया TRY

भारत में कोई ऐसा नहीं होगा जिसे पराठे पसंद न हों. सुबह नाश्ते से लेकर रात तक पराठा एक ऐसी चीज है. जो पेट आराम से भर देता है. पराठे की वैरायटी भी सबसे ज्यादा होती है. आलू के पराठे से लेकर प्याज के पराठे तक. सुनकर ही लोगों के मुंह में पानी आ जाता है. लोगों की पसंद को देखते हुए एक दुकान मालिक ने ऐसी स्कीम रखी है. जिसे सुनकर आप भी दौड़कर एक बार तो जरूर जाना चाहेंगे. यहां हिंदुस्तान का सबसे बड़ा पराठा मिलता है. जिसका साइज 1 फुट 6 इंच है और एक पराठे का वजन 1 किलो है.

इस दुकान का नाम तपस्या पराठा जंक्शन है. जो दिल्ली-रोहतक बाइपास रोड पर स्थित है. यहां रोज हजारों की संख्या में लोग पहुंचते हैं. इस चैलेंज के चलते ये दुकान बहुत फेमस हो चुकी है. सोशल मीडिया पर भी ये दुकान वायरल हो चुकी है. यहां चैलेंज को लेने कई लोग आते हैं. लेकिन एक पराठा भी पूरा न करने पर ही हार मान लेते हैं.

{ यह भी पढ़ें:- आखिर मृत लोग सपने में आकर क्या कहना चाहते हैं? }

ये पराठे ऑइली नहीं होते… बल्कि ये देसी घी में बनाए जाते हैं. जिससे ये हेवी हो जाते हैं और कोई आसानी से 3 नहीं खा सकता. इस दुकान को करीब 10 साल हो गए हैं. अब तक इस चैलेंज को एक ही शख्स पूरा कर पाया है. बता दें, एक पराठा बनने में काफी समय लगता है. क्योंकि ये साइज में भी बड़ा होता है और वजन भी काफी भारी होता है. यहां पराठों की कई वैरायटी मिलती है. पनीर, स्वीट, छोला, मटर, पालक, मूली जैसे पराठे मिलते हैं, जो काफी फेमस हैं.

Loading...