यूपी: 27 फरवरी से 1 मार्च तक रहेगी चुनाव आयोग की टीम, डीएम-एसपी तलब

ec-up
यूपी: 27 फरवरी से 1 मार्च तक रहेगी चुनाव आयोग की टीम, डीएम-एसपी तलब

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए चुनाव आयोग ने कमर कस ली है। इसी के मद्देनजर चुनाव आयोग की टीम आने वाली 27 फरवरी से एक मार्च तक यूपी का दौरा करेगी। यह टीम राज्य में चल रही चुनावी तैयारियों का जायजा लेगी।

Eci Team To Visit Up On February 27 To March 1 :

भारत निर्वाचन आयोग (ईसीआई) की टीम इस दौरान यूपी के सभी राजनीतिक दलों से मुलाकात करेगी। यूपी के सभी 75 जिलों 80 संसदीय सीट के डीएम-एसपी तलब किए गए हैं। 18 कमिश्नर, आईजी और डीआईजी के साथ भी चुनाव आयोग की टीम चर्चा करेगी। इसी के साथ चुनाव आयोग की टीम इनकम टैक्स, उड्डयन, बैंक, रेलवे और परिवहन विभाग के अधिकारियों के साथ निर्वाचन आयोग की बैठक होगी।

राज्य के मुख्य सचिव, पीएस होम, डीजीपी और प्रमुख सचिव आबकारी के साथ समीक्षा बैठक की जाएगी।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए चुनाव आयोग ने कमर कस ली है। इसी के मद्देनजर चुनाव आयोग की टीम आने वाली 27 फरवरी से एक मार्च तक यूपी का दौरा करेगी। यह टीम राज्य में चल रही चुनावी तैयारियों का जायजा लेगी। भारत निर्वाचन आयोग (ईसीआई) की टीम इस दौरान यूपी के सभी राजनीतिक दलों से मुलाकात करेगी। यूपी के सभी 75 जिलों 80 संसदीय सीट के डीएम-एसपी तलब किए गए हैं। 18 कमिश्नर, आईजी और डीआईजी के साथ भी चुनाव आयोग की टीम चर्चा करेगी। इसी के साथ चुनाव आयोग की टीम इनकम टैक्स, उड्डयन, बैंक, रेलवे और परिवहन विभाग के अधिकारियों के साथ निर्वाचन आयोग की बैठक होगी। राज्य के मुख्य सचिव, पीएस होम, डीजीपी और प्रमुख सचिव आबकारी के साथ समीक्षा बैठक की जाएगी।