1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Vijay Deverakonda पर ED ने गिराई गाज, इस मामले में 12 घंटे तक की पूछताछ

Vijay Deverakonda पर ED ने गिराई गाज, इस मामले में 12 घंटे तक की पूछताछ

एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को लेकर एक बड़ी खबर आई है. दरअसल उनसे ED ने उनकी फिल्म लाइगर में फंडिंग को लेकर बीते बुधवार को पूछताछ की. दरअसल ED ने उनसे 12 घंटे की पूछताछ की और उसके बाद उन्हें जाने दिया. 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को लेकर एक बड़ी खबर आई है. दरअसल उनसे ED ने उनकी फिल्म लाइगर में फंडिंग को लेकर बीते बुधवार को पूछताछ की. दरअसल ED ने उनसे 12 घंटे की पूछताछ की और उसके बाद उन्हें जाने दिया.

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

आपको बता दें, विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) से ED ने सुबह साढ़े आठ बजे पूछताछ शूरू की थी जो रात करीब नौ बजे तक चली. ED देवकरकोंडा (Vijay Deverakonda) से उनकी पहली हिन्दी फिल्म लाइगर की फंडिंग को लेकर पूछताछ कर रही है.

दरअसल इस फिल्म का बजट 100 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है. वहीं ED ने इस फिल्म में फंडिंग को लेकर सिर्फ देवरकोंडा से ही नहीं बल्कि फिल्म के निर्माता चारमी कौन से भी पूछताछ की थी. कौर से ED ने 17 नवंबर को पूछताछ की थी.

वहीं उस दौरान उनसे खास तौर पर विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम (foreign exchange management act) के उल्लंघन के आरोपों को लेकर पूछताछ की गई थी. वैसे आपको पता हो तो ED द्वारा फिल्मी जगत से जुड़े कलाकारों से पूछताछ का यह कोई पहला मामला नहीं है.

दरअसल इससे पहले जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से भी ED ने मनी लांड्रिंग से जुड़े मामले में सात घंटे तक पूछताछ की थी. दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा यानी EOW ने जैकलीन फर्नांडिस से 200 करोड़ के मनी लॉड्रिंग केस में पूछताछ की थी।

दिल्ली पुलिस ने जैकलीन से पिछले हफ्ते भी पूछताछ की थी। दरअसल दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा यानी EOW ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में इससे पहले पिंकी ईरानी और जैकलीन फर्नांडिस को आमने-सामने बैठकर पूछताछ की थी। दरअसल प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों रुपये के धनशोधन मामले में दाखिल आरोप पत्र में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को बतौर आरोपी नामजद किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...