1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. शिल्पा के पति राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ कनेक्शन पर ED करेगी पूछताछ

शिल्पा के पति राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ कनेक्शन पर ED करेगी पूछताछ

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुंबई। प्रवर्तन निदेशालय ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति, राज कुंद्रा को अंडरवर्ल्ड डॉन इकबाल मिर्ची से संबंधित मामले में समन भेजा है। ईडी ने अगले सोमवार को राज कुंद्रा को पूछताछ के लिए मुंबई स्थित ईडी दफ्तर बुलाया है।दरअसल इकबाल मिर्ची की संपत्तियों का सौदा करने में अहम भूमिका निभाने वाले रणजीत सिंह बिंद्रा और कुंद्रा के बीच व्यवसायिक सौदे हुए थे। लगभग 225 करोड़ रुपये की मिर्ची की संपत्तियों के सौदे के मामले में बिंद्रा को गिरफ्तार किया गया है।

दरअसल इक़बाल मिर्ची की संपत्तियों का सौदा करने में अहम भूमिका निभाने वाले रणजीत सिंह बिंद्रा और कुंद्रा के बीच व्यवसायिक सौदे हुए थे। लगभग 225 करोड़ रुपये की मिर्ची की संपत्तियों के सौदे के मामले में बिंद्रा को गिरफ्तार किया गया है। ईडी सूत्रों के मुताबिक, बिंद्रा की रियल एस्टेट कंपनी आरकेडब्ल्यू डेवेलपर्स प्राइवेट लिमिटेड और इसेंशल हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड के बीच सौदे के बारे में जानकारी मिली है। इसेंशल हॉस्पिटैलिटी में शिल्पा शेट्टी निदेशक हैं।

बिंद्रा की कंपनी ने शिल्पा शेट्टी की कंपनी में 44.11 करोड़ रुपये निवेश किए थे और 31.54 करोड़ रुपये का ब्याज रहित कर्ज दिया था। शिल्पा की कंपनी को अप्रैल, 2017 से मार्च 2018 के बीच 30.45 करोड़ रुपये और अप्रैल, 2016 से मार्च 2017 के बीच 117.17 करोड़ रुपये का कर्ज भी मिला था। राज कुंद्रा से इन्हीं सौदों के बारे में पूछताछ की जाएगी। 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...