1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ED ने भेजा Jacqueline Fernandez को भेजा समन, सुकेश ने जैकलीन को भी…

ED ने भेजा Jacqueline Fernandez को भेजा समन, सुकेश ने जैकलीन को भी…

तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्र शेखर (Sukesh Chandra Shekhar) द्वारा 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले (200 Crore Money Laundering Case) में एक्ट्रेस  नोरा फतेही (Nora Fatehi) को प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा समन भेजा गया है। दरअसल, नोरा को समन जारी कर इस मामले में आज पूछताछ में शामिल होने को कहा गया है। प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) इस मामले में नोरा फतेही का बयान दर्ज करना चाहता है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्र शेखर (Sukesh Chandra Shekhar) द्वारा 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले (200 Crore Money Laundering Case) में एक्ट्रेस  नोरा फतेही (Nora Fatehi) को प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा समन भेजा गया है। दरअसल, नोरा को समन जारी कर इस मामले में आज पूछताछ में शामिल होने को कहा गया है। प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) इस मामले में नोरा फतेही का बयान दर्ज करना चाहता है।

पढ़ें :- Jacqueline Fernandez ने पोस्ट शेयर कर फैंस को दी हैप्पी न्यूज़, शुरू की Ram Setu शूटिंग

सुकेश पर केवल नोरा फतेही (Nora Fatehi) ही नहीं बल्कि अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez ) से ठगी का भी आरोप है। नोरा फतेही के साथ-साथ ईडी ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांजिस को फिर से समन भेजा है। ईडी ने कल यानी शुक्रवार को पूछताछ में शामिल होने के लिए जैकलीन को MTNL स्थित ईडी दफ्तर बुलाया है। सुकेश ने जैकलीन को भी अपने जाल में फंसाने की कोशिश की थी।

कई कलाकारों को फंसाने की रची थी साजिश ईडी ने इस मामले में जैकलीन से पहले भी पूछताछ की थी। पहले ईडी को लग रहा था कि जैकलीन इस मामले में शामिल हैं, लेकिन बाद में पता चला कि वह इस मामले की विक्टिम हैं।

सुकेश ने लीना पॉल के जरिए जैकलीन को ठगा था। जैकलीन ने ईडी को दिए अपने पहले बयान में सुकेश से जुड़ी कई अहम जानकारियां साझा की थीं।  प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों के मुताबिक अभी ये तय नहीं है की नोरा आज होने वाली पूछताछ में शामिल होंगी या नहीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...