NCP नेता प्रफुल्ल पटेल को ED का समन, D कंपनी से कनेक्शन का है आरोप

pafull patel
NCP नेता प्रफुल्ल पटेल को ED का समन, D कंपनी से कनेक्शन का है आरोप

मुंबई। एनसीपी (NCP) के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल (Praful Patel) को प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने समन भेजकर पूछताछ के लिए तलब किया है। अधिकारियों ने बताया कि प्रफुल्ल पटेल से 18 अक्टूबर को मुंबई में बयान दर्ज कराने को कहा गया है। इसपर प्रफुल्ल पटेल ने कहा उन्होंने कोई नोटिस या समन प्राप्त नहीं किया है। उन्होंने कहा कि अगर मुझे नोटिस या समन मिलता है तो मैं खुद ईडी के पास जाऊंगा।

Ed Summons Ncp Leader Praful Patel D Alleges Connection With Company :

प्रफुल्ल पटेल के सीजे हाउस में दो फ्लैट हैं और 2007 में संपत्ति विकसित करने के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किया गया था। प्रवर्तन निदेशालय से जुड़े सूत्रों के मुताबिक जांच एजेंसी के पास ऐसी जानकारी है जिसमें 2007 में इकबाल मिर्ची और प्रफुल्ल पटेल के बीच सीजे हाउस प्रॉपर्टी के संबंध में कॉन्ट्रैक्ट की बात सामने आई है।

पटेल के परिवार की तरफ से प्रमोटिड कंपनी मिलेनियम डेवेलपर्स प्राइवेट लिमिटेड और मिर्ची परिवार के बीच हुए लीगल अग्रीमेंट (कानूनी समझौता) की ईडी जांच कर रही है। सूत्रों का कहना है कि इस सौदे में पटेल के परिवार की कंपनी मिलेनियम डेवेलपर्स को मिर्ची परिवार की ओर से एक प्लॉट दिया गया था। मिर्ची का यह प्लॉट वर्ली के नेहरू प्लेटेरियम की प्राइम लोकेशन पर था।

मुंबई। एनसीपी (NCP) के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल (Praful Patel) को प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने समन भेजकर पूछताछ के लिए तलब किया है। अधिकारियों ने बताया कि प्रफुल्ल पटेल से 18 अक्टूबर को मुंबई में बयान दर्ज कराने को कहा गया है। इसपर प्रफुल्ल पटेल ने कहा उन्होंने कोई नोटिस या समन प्राप्त नहीं किया है। उन्होंने कहा कि अगर मुझे नोटिस या समन मिलता है तो मैं खुद ईडी के पास जाऊंगा। प्रफुल्ल पटेल के सीजे हाउस में दो फ्लैट हैं और 2007 में संपत्ति विकसित करने के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किया गया था। प्रवर्तन निदेशालय से जुड़े सूत्रों के मुताबिक जांच एजेंसी के पास ऐसी जानकारी है जिसमें 2007 में इकबाल मिर्ची और प्रफुल्ल पटेल के बीच सीजे हाउस प्रॉपर्टी के संबंध में कॉन्ट्रैक्ट की बात सामने आई है। पटेल के परिवार की तरफ से प्रमोटिड कंपनी मिलेनियम डेवेलपर्स प्राइवेट लिमिटेड और मिर्ची परिवार के बीच हुए लीगल अग्रीमेंट (कानूनी समझौता) की ईडी जांच कर रही है। सूत्रों का कहना है कि इस सौदे में पटेल के परिवार की कंपनी मिलेनियम डेवेलपर्स को मिर्ची परिवार की ओर से एक प्लॉट दिया गया था। मिर्ची का यह प्लॉट वर्ली के नेहरू प्लेटेरियम की प्राइम लोकेशन पर था।