1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Jahangirpuri Violence: जहांगीरपुरी हिंसा के मुख्य आरोपी अंसार के खिलाफ कसेगा शिकंजा, ईडी भी कर सकती है जांच

Jahangirpuri Violence: जहांगीरपुरी हिंसा के मुख्य आरोपी अंसार के खिलाफ कसेगा शिकंजा, ईडी भी कर सकती है जांच

जहांगीरपुरी में चले बुलडोजर के बाद वहां का सियासी पारा बढ़ता जा रहा है। विपक्षी नेता लगातार भाजपा सरकार पर निशाना साध रहे हैं। वहीं, सुप्रीम कोर्ट ने जहांगीरपुरी में अवैध निर्माण को तोड़ने पर रोक लगा दी है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। जहांगीरपुरी में चले बुलडोजर के बाद वहां का सियासी पारा बढ़ता जा रहा है। विपक्षी नेता लगातार भाजपा सरकार पर निशाना साध रहे हैं। वहीं, सुप्रीम कोर्ट ने जहांगीरपुरी में अवैध निर्माण को तोड़ने पर रोक लगा दी है।

पढ़ें :- मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में किया अरेस्ट

इसके बाद से वहां पर नेताओं के पहुंचने का सिलसिला जारी है। वहीं, विश्व हिन्दू परिषद का एक प्रतिनिधिमंडल जहांगीरपुरी पहुंच चुका है। जिसके बाद से दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने ईडी को लेटर लिखते हुए कहा कि जहांगीरपुरी हिंसा के मुख्य आरोपी अंसार के खिलाफ PMLA के तहत एक्शन लें।

वहीं अंसार को जहांगीरपुरी में हुई हिंसा का मास्टरमाइंड बताया गया है। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि, VHP के प्रांत अध्यक्ष कपिल खन्ना करीब 10 लोगों के साथ जहांगीरपुरी पहुंचे हैं। यहां वह सुकेन के परिवार से मिले। जो जहांगीरपुरी के G block में रहते हैं। सुकेन और परिवार के लोगों पर एफआईआर हुई है। जिसके बाद से वीएचपी के प्रांत मंत्री सुरेंद्र गुप्ता ने कहा कि सूकेन और उसके परिवार वालों पर भी वही एफआईआर दर्ज की है जो बाकी आरोपियों पर हुई है। जबकि सुकेन तो खुद घायल हुआ था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...