1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सुशांत सिंह केस मे डायरेक्टर दिनेश विजान पर लटकी ED की तलवार, हुई घर मे छापे मारी

सुशांत सिंह केस मे डायरेक्टर दिनेश विजान पर लटकी ED की तलवार, हुई घर मे छापे मारी

Eds Sword Hangs On Director Dinesh Vijan In Sushant Singh Case Raid At Home

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह की मौत के बाद कई स्टार्स से पूछताछ की गई लेकिन अब सुशांत सिंह केस मे ED फाइनेंशियल एंगल से जांच कर रही है। जाने-माने फिल्म डायरेक्टर दिनेश विजान के घर बुधवार कोईडी ने छापा मारा।

पढ़ें :- रिया चक्रवर्ती के बाद अब होगी सुशांत की बहनो को गिरफ्तारी, हुई FIR... जाने पूरा मामला

आपको बता दें, सुशांत ने विजान की फिल्म राबता में काम किया था। इसमें सुशांत के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन भी थीं। इस फिल्म को लेकर की गई पेमेंट सवालों के घेरे में है। इसी को लेकर ईडी के अधिकारियों ने सर्च ऑपरेशन चलाया। अधिकारियों ने इस दौरान विजान के घर से कुछ डॉक्यूमेंट्स लिए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। सुशांत 34 वर्ष के थे और टीवी सीरियल्स में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल करने के बाद ही बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्होंने बॉलीवुड में ‘काई पो चे’, ‘ब्योमकेश बख्शी’, ‘एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘छिछोरे’ जैसी फिल्मों में काम किया था।

सुशांत की फिल्म राबता साल 2017 में 9 जून को रिलीज हुई थी। ये दिनेश विजान की डेब्यू फिल्म थी। विजान इस फिल्म के निर्माता होने के साथ को-प्रोड्यूस भी थे।

फॉरेंसिक जांच के लिए भेजे गए 15 मोबाइल फोन

पढ़ें :- फर्जी न्यूज़ दिखाने के लिए इस चैनल पर NBSA ने लगाया 1 लाख का जुर्माना, कहा मांगे माफी

आपको जानकार हैरानी होगी कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच करने वाली नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने फॉरेंसिक जांच के लिए 15 मोबाइल फोन को गांधीनगर की फॉरेंसिक साइंसेज निदेशालय (डीएफएस) में भेजा है। सूत्रों के मुताबिक, इनमें से कई फोन ड्रग पैडलर्स और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के हैं।

जांच एजेंसी फोन में मौजूद कांटेक्ट लिस्ट, मैसेज, सोशल मीडिया कन्वर्सेशन और मीडिया फाइल की जांच करना चाहती है। यह संभव है कि इस जांच से मिली रिपोर्ट के आधार पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो फिर से ड्रग्स केस की जांच को आगे बढ़ा सकती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...