सड़क हादसे में दो बच्चों समेत 8 की मौत, 12 लोग गंभीर रूप से घायल

f

संभल। लगन चढ़ाकर लौट रहे लोगों का वाहन लहरावन के पास देर रात लीची से भरे डीसीएम से टकरा गया। मंगलवार देर रात करीब सवा दो बजे हुए इस हादसे में दो बच्चों समेत आठ लोगों की मौत हो गई। करीब 12 लोग इस हादसे में घायल भी हो गए हैं। बहजोई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सीएमएस डॉण् बीएल वेराटिया ने हादसे में मरने वालों की पुष्टि की।

Eight Dead In A Fatal Road Accident In Sambhal :

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बहजोई थाने के गांव लहरावन का एक परिवार बदायूं के गांव चाचीपुर में आयशर कैंटर में सवार होकर लगन चढ़ाने गया था। रात सवा दो बजे के करीब लहरावन के मोड़ पर हाईवे पर लोगों का वाहन सामने से आ रही डीसीएम से टकरा गया।

भीषण टक्कर में मौके पर ही दो बच्चों और पांच बड़ों की मौत हो गई। देर रात बहजोई के सामुदायिक केंद्र में हादसे के शिकार लोगों को लाया गया। चिकित्सकों ने दो बच्चों समेत सात के मरने की पुष्टि की वहीं एक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

संभल। लगन चढ़ाकर लौट रहे लोगों का वाहन लहरावन के पास देर रात लीची से भरे डीसीएम से टकरा गया। मंगलवार देर रात करीब सवा दो बजे हुए इस हादसे में दो बच्चों समेत आठ लोगों की मौत हो गई। करीब 12 लोग इस हादसे में घायल भी हो गए हैं। बहजोई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सीएमएस डॉण् बीएल वेराटिया ने हादसे में मरने वालों की पुष्टि की। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बहजोई थाने के गांव लहरावन का एक परिवार बदायूं के गांव चाचीपुर में आयशर कैंटर में सवार होकर लगन चढ़ाने गया था। रात सवा दो बजे के करीब लहरावन के मोड़ पर हाईवे पर लोगों का वाहन सामने से आ रही डीसीएम से टकरा गया। भीषण टक्कर में मौके पर ही दो बच्चों और पांच बड़ों की मौत हो गई। देर रात बहजोई के सामुदायिक केंद्र में हादसे के शिकार लोगों को लाया गया। चिकित्सकों ने दो बच्चों समेत सात के मरने की पुष्टि की वहीं एक की इलाज के दौरान मौत हो गई।