शर्मसार हुआ भोपाल, 9 साल की लड़की से दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या

मेरठ: मदरसे के टीचर ने किया 12 साल की बच्ची का रेप, आरोपी गिरफ्तार
मेरठ: मदरसे के टीचर ने किया 12 साल की बच्ची का रेप, आरोपी गिरफ्तार

भोपाल। मध्य प्रदेश में उज्जैन के बाद अब राजधानी भोपाल में 9 साल की बच्ची के साथ रेप और उसकी हत्या का मामला सामने आया है। शनिवार से लापता मासूम की नेहरू नगर आईआईएफएम के सामने मंडवा बस्ती के नाले में लाश मिली है।

Eight Year Old Girl Dead Body Found In Drain :

आशंका जताई जा रही है कि मासूम के साथ दरिंदगी की गई और बाद में उसकी हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हमीदिया अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। नाराज लोगों ने कमलानगर थाने का घेराव किया।

बता दें राजधानी भोपाल के नेहरू नगर के आईएफएम मांडवा बस्ती के पास नाले में 8 वर्षीय बच्ची का शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई थी। जिसके बाद मृतक बच्ची की पहचान करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ रेप की पुष्टी हुई है।

मृतक बच्ची शनिवार की रात 8 बजे से लापता थी, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत की, लेकिन वहां उन्हें पुलिस का लापरवाह रवैया देखने को मिला और उसका नतीजा यह हुआ कि रविवार सुबह परिजनों को बच्ची नहीं बल्कि उसकी लाश मिली।

इस मामले में कमला नगर थाना पुलिस को भी शिकायत की गई थी। लेकिन पुलिस ने तब केस दर्ज करने से मना कर दिया था। लड़की की खोज में लापरवाही बरतने के आरोप में छह पुलिसकर्मियों को निलंबित भी किया गया है। निलंबित पुलिसकर्मियों में एक एएसआई, एक हवलदार और चार सिपाही शामिल हैं।

गृहमंत्री बाला बच्चन ने बताया कि इस मामले में एक संदिग्ध आरोपी की पहचान की गई है। उसके परिवार के सदस्यों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस को आरोपी की लोकेशन पता चली है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

भोपाल। मध्य प्रदेश में उज्जैन के बाद अब राजधानी भोपाल में 9 साल की बच्ची के साथ रेप और उसकी हत्या का मामला सामने आया है। शनिवार से लापता मासूम की नेहरू नगर आईआईएफएम के सामने मंडवा बस्ती के नाले में लाश मिली है। आशंका जताई जा रही है कि मासूम के साथ दरिंदगी की गई और बाद में उसकी हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हमीदिया अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। नाराज लोगों ने कमलानगर थाने का घेराव किया। बता दें राजधानी भोपाल के नेहरू नगर के आईएफएम मांडवा बस्ती के पास नाले में 8 वर्षीय बच्ची का शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई थी। जिसके बाद मृतक बच्ची की पहचान करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ रेप की पुष्टी हुई है। मृतक बच्ची शनिवार की रात 8 बजे से लापता थी, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत की, लेकिन वहां उन्हें पुलिस का लापरवाह रवैया देखने को मिला और उसका नतीजा यह हुआ कि रविवार सुबह परिजनों को बच्ची नहीं बल्कि उसकी लाश मिली। इस मामले में कमला नगर थाना पुलिस को भी शिकायत की गई थी। लेकिन पुलिस ने तब केस दर्ज करने से मना कर दिया था। लड़की की खोज में लापरवाही बरतने के आरोप में छह पुलिसकर्मियों को निलंबित भी किया गया है। निलंबित पुलिसकर्मियों में एक एएसआई, एक हवलदार और चार सिपाही शामिल हैं। गृहमंत्री बाला बच्चन ने बताया कि इस मामले में एक संदिग्ध आरोपी की पहचान की गई है। उसके परिवार के सदस्यों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस को आरोपी की लोकेशन पता चली है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।