‘बादशाहो’ में इमरान हाशमी के साथ हॉटनेस का तड़का लगाएंगी सनी लियोन

नई दिल्ली। मिलन लुधरिया के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘बादशाहो’ का दूसरा गाना ‘पिया मोरे’ आज मंगलवार को रिलीज़ हो गया है। इस गाने की खास बात यह है कि गाने में इमरान हाशमी और सनी लियोनी एक साथ रोमांस करते हुये नज़र आ रहे है।

अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्‍ता जैसे सितारों से सजी फिल्‍म ‘बादशाहो’ का टीजर और पहला रिलीज गाना ‘लश्‍के कमर’ आते हिट हो चुका है। जिसके बाद इस फिल्‍म का दूसरा गाना मंगलवार को रिलीज किया गया। इस गाने ने रिलीज होने से पहले ही सिर्फ अपने पोस्‍टर से ही धूम मचा दी,  अब गाना आने के बाद यह और धूम मचाने वाली है।

{ यह भी पढ़ें:- ‘द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ की ट्रेलर सक्सेस पार्टी में पूरी टीम के साथ पहुंची सनी लियोनी }


इस गाने का वीडियो सनी ने अपने ट्विटर पर शेयर किया था। गाने में सनी ‘एक पहेली लीला’ की तरह एक बार फिर  देसी लुक में नज़र आएंगी। गाने में सनी लियोन की कमर पर इमरान हाशमी अपना सिर टिकाए ठुमके लगा रहे हैं। इस फिल्‍म के लुक को दर्शकों में काफी पसंद किया जा रहा है।

नई दिल्ली। मिलन लुधरिया के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'बादशाहो' का दूसरा गाना 'पिया मोरे' आज मंगलवार को रिलीज़ हो गया है। इस गाने की खास बात यह है कि गाने में इमरान हाशमी और सनी लियोनी एक साथ रोमांस करते हुये नज़र आ रहे है। अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्‍ता जैसे सितारों से सजी फिल्‍म 'बादशाहो' का टीजर और पहला रिलीज गाना 'लश्‍के कमर' आते हिट हो चुका है। जिसके बाद इस फिल्‍म का…
Loading...