एक बार फिर रणबीर और कटरीना आए करीब, देखिये फोटो

Ek Bar Fir Ranbeer Aur Katreena Aaye Kareeb Dekhiye Photos

मुंबई। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की जो तस्वीर वायरल हो रही है उसे देखकर कयास लगाया जा रहा है कि एक बार फिर रणबीर और कटरीना करीब आ रहे हैं। 5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद रणबीर और कटरीना ने ब्रेकअप कर लिया था। ब्रेकअप के बाद दोनों एक साथ कभी नजर नहीं आते थे और एक-दूसरे को अवॉइड करने लगे थे।



अभी हाल ही में कटरीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी वापसी की और बॉलीवुड के अन्य स्टार्स ने उनका स्वागत भी किया। ‘जग्गा जासूस’ की को-स्टार सयानी गुप्ता ने कटरीना का इंस्टा पर स्वागत करते हुए एक फोटो भी पोस्ट किया है जिसमें कटरीना के साथ रणबीर भी नजर आ रहे हैं।




आपको बता दें कि ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ और ‘राजनीति’ फिल्म के बाद कटरीना और रणबीर एक साथ फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में नजर आने वाले हैं। यह ब्रेकअप के बाद की पहली फिल्म है जिसमें दोनों साथ में नजर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और फिल्म भी जल्द ही रिलीज़ होगी।

मुंबई। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की जो तस्वीर वायरल हो रही है उसे देखकर कयास लगाया जा रहा है कि एक बार फिर रणबीर और कटरीना करीब आ रहे हैं। 5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद रणबीर और कटरीना ने ब्रेकअप कर लिया था। ब्रेकअप के बाद दोनों एक साथ कभी नजर नहीं आते थे और एक-दूसरे को अवॉइड करने लगे थे। अभी हाल ही में कटरीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी वापसी की और बॉलीवुड…