एक ही कॉलेज के छात्र और छात्रा का मिला नग्न शव, हत्या की आशंका

मुंबई। मुंबई के लोनावला में सोमवार को आईएनएस शिवाजी के पास की पहाड़ी पर एक इंजीनियरिंग छात्र और उसकी फ्रेंड की लाश मिली है। दोनों ही निवस्त्र अवस्था में थे और दोनों के हाथ बंधे हुए थे। पुलिस के मुताबिक 22 वर्षीय लड़के और 21 वर्षीय लड़की पर पीछे से वार किया गया था और सिर पर किसी ठोस चीज से प्रहार किया गया था। उनके शरीर के अन्य हिस्सों पर भी चोट के गहरे निशान थे।




लोनावला के पुलिस अधिकारी ने बताया कि मौके पर देखा कि लड़की के हाथ पीछे बंधे हुए हैं और मुंह पर पट्टी लगी हुई थी। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दोनों मृतक लोनावाला के एक ही कॉलेज के इंजिनियरिंग के तृतीय वर्ष के छात्र थे। छात्रा पुणे जिले के ओतूर की रहने वाली है और छात्र अहमदनगर के राहुरी का रहने वाला है। लड़की कॉलेज के छात्रावास में रहती थी जबकि लड़का लोनावला में एक निजी आवास में रहता था।




पुलिस के मुताबिक़, दोनों दोस्त थे और रविवार को साथ में घूमने के लिए बाहर निकले थे। फिलहाल हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है। पुलिस मृतकों के परिजनों से बातचीत भी करेगी हालांकि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।