1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. महिलाओं की सेक्सुअलिटी पर ये क्या बोल गई Ekta Kapoor, कहा- महिलाओं को साड़ी और सिंदूर लगाए…

महिलाओं की सेक्सुअलिटी पर ये क्या बोल गई Ekta Kapoor, कहा- महिलाओं को साड़ी और सिंदूर लगाए…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ekta Kapoor What Did She Say On The Sexuality Of Women Said Women Should Wear Sarees And Vermilion

नई दिल्ली: टीवी की क्वीन कही जाने वाली एक्टर कपूर अक्सर सुर्खियों में बनी रहतीं हैं। दरअसल, एकता कपूर ने एक बार फिर महिलाओं के मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखी है। टीवी क्वीन एकता कपूर का कहना है कि ज्यादातर देशों में, महिला की सेक्सुअलिटी  को पाप माना जाता है।

पढ़ें :- जब अर्जुन कपूर ने की खुद की तारीफ, भड़के ट्रोलर्स ने लगाई जमकर फटकार

आपको बता दें, एकता कपूर ने कहा,  कि ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’, ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘डॉली किटी’ और ‘वो चमकते सितारे’ जैसी सशक्त महिला केंद्रित कहानियों को आगे बढ़ाने के लिए उनका ये सचेत फैसला है। वह कहती हैं कि, “अधिकांश देशों में, एक महिला की कामुकता को पाप माना जाता है।

यह एक बड़ी समस्या है और मुझे कई बार कहा गया था कि मैं भी अपने टीवी सीरियल में महिलाओं को साड़ी और सिंदूर लगाए हुए दिखाकर इस का बड़ा हिस्सा रही हूं। हालांकि मैं देश में महिलाओं के विकास को देखकर काफी हैरान भी हूं। मैं लोगों की इस बात पर ऐतराज करती हूं क्योंकि साड़ी या स्विमसूट पहनना एक महिला की खुद की मर्जी है।”

महिलाएं खुद की च्वाइस से अच्छी या बुरी नहीं बनती हैं

पढ़ें :- Viral Video : लड़कों की इस हरकत पर भड़कीं राखी सावंत, तो लड़कियों को दी ईदी

वह आगे कहती हैं कि उन्होंने “रूढ़िवादी महिलाओं” की कई कहानियों को “घरेलू मुद्दों” के साथ दिखाया है, और अब उन महिलाओं की कहानियों को बताने का समय है जिनके पास “अन्य मुद्दे” हैं। वह कहती है कि हर महिला के पास उनकी लाइक के अलग-अलग स्टेज पर च्वाइस रही हैं और यह उनकी पसंद है। वे अपनी खुद की च्वाइस से अच्छी या बुरी नहीं बनती हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X