1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ‘तान्हाजी’ के बाद मराठी फिल्म में डेब्यू के लिए तैयार हैं Elakshi Gupta

‘तान्हाजी’ के बाद मराठी फिल्म में डेब्यू के लिए तैयार हैं Elakshi Gupta

इलाक्षी गुप्ता एक जानी-मानी फैशन मॉडल और एक्ट्रेस हैं, उन्होंने अपनी लगन और मेहनत से कई दिल जीते हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फैन फॉलोइंग को खूब एन्जॉय करती हैं। एक अभिनेत्री होने के अलावा, इलाक्षी गुप्ता एक डेंटिस्ट भी हैं, वह एक बेहतरीन डांसर और फिटनेस उत्साही भी हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: इलाक्षी गुप्ता एक जानी-मानी फैशन मॉडल और एक्ट्रेस हैं, उन्होंने अपनी लगन और मेहनत से कई दिल जीते हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फैन फॉलोइंग को खूब एन्जॉय करती हैं। एक अभिनेत्री होने के अलावा, इलाक्षी गुप्ता एक डेंटिस्ट भी हैं, वह एक बेहतरीन डांसर और फिटनेस उत्साही भी हैं। उन्होंने अजय देवगन की 100 वीं फिल्म ‘तानाजी-द अनसंग वॉरियर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया और मराठी फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

पढ़ें :- Cannes Film Festival: Aditi Rao Hydari 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में करेंगी डेब्यू, इन एक्ट्रेसेस के नाम लिस्ट में शामिल

“तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर” में शिवजी राजे सोइरा बाई की भूमिका निभाने के बाद, एलक्षी गुप्ता अपनी अगली फिल्म “भ्रम” के साथ वैभव लोंधे द्वारा निर्देशित अभि अम्कर के साथ मराठी फिल्म उद्योग में बड़े कदम उठाने के लिए तैयार हैं। वह कई प्रसिद्ध मराठी अभिनेताओं के साथ भी नजर आएंगी।

फिल्म सस्पेंस और थ्रिलर तत्वों से भरी होगी। यह देखना रोमांचक होगा कि वह अपनी पहली फिल्म में इस भूमिका को कैसे चित्रित करती है। काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म “लव यू शंकर” में भी दिखाई देंगी और उनके पास आने के लिए कई और प्रोजेक्ट हैं, जिनकी घोषणा वह अपनी अगली मराठी परियोजना में करेंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...