बड़ी बहन ने अपने दोस्त से छोटी बहन का करवाया रेप

girl raped
बड़ी बहन ने अपने दोस्त से छोटी बहन का करवाया रेप

गुरुग्राम। शिवाजी नगर थाने में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी जब 19 वर्षीय युवती ने अपनी ही बड़ी बहन पर नशीला पदार्थ पिलाकर दोस्त से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Elder Sister Got Her Friend Raped Younger Sister :

19 वर्षीय युवती यूपी की रहने वाली है, उसका कहना है कि उसकी बड़ी बहन गुरूग्राम के हीरा नगर में रहती है। बीते 5 सितम्बर को ही वह बड़ी बहन के यहां आयी थी। युवती का कहना है कि उसकी ब़ड़ी बहन का दोस्त सुमित शर्मा भी वहीं मौजूद था। युवती का कहना है कि उसकी तबीयत खराब थी तो दवा के नाम पर बड़ी बहन ने नशीली दवा पिला दी जिससे वह बेहोश हो गई।

युवती का आरोप है कि दवा पीते ही वह बेहोश हो गयी तो उसके साथ सुमित ने रेप किया, जब दूसरे दिन सो कर उठी तो उसे अहसास हो गया। उसने विरोध जताया तो बड़ी बहन व उसके दोस्त ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट की और चुप रहने की धमकी भी दी। कुछ दिनो तक तो युवती चुप रही लेकिन फिर उसे हिम्मत जुटाई और शिकायत दर्ज करवायी।

गुरुग्राम। शिवाजी नगर थाने में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी जब 19 वर्षीय युवती ने अपनी ही बड़ी बहन पर नशीला पदार्थ पिलाकर दोस्त से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। 19 वर्षीय युवती यूपी की रहने वाली है, उसका कहना है कि उसकी बड़ी बहन गुरूग्राम के हीरा नगर में रहती है। बीते 5 सितम्बर को ही वह बड़ी बहन के यहां आयी थी। युवती का कहना है कि उसकी ब़ड़ी बहन का दोस्त सुमित शर्मा भी वहीं मौजूद था। युवती का कहना है कि उसकी तबीयत खराब थी तो दवा के नाम पर बड़ी बहन ने नशीली दवा पिला दी जिससे वह बेहोश हो गई। युवती का आरोप है कि दवा पीते ही वह बेहोश हो गयी तो उसके साथ सुमित ने रेप किया, जब दूसरे दिन सो कर उठी तो उसे अहसास हो गया। उसने विरोध जताया तो बड़ी बहन व उसके दोस्त ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट की और चुप रहने की धमकी भी दी। कुछ दिनो तक तो युवती चुप रही लेकिन फिर उसे हिम्मत जुटाई और शिकायत दर्ज करवायी।