1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बुजुर्ग की पिटाई का मामला: ट्विटर इंडिया के एमडी और स्वरा भास्कर के खिलाफ दिल्ली पुलिस से शिकायत

बुजुर्ग की पिटाई का मामला: ट्विटर इंडिया के एमडी और स्वरा भास्कर के खिलाफ दिल्ली पुलिस से शिकायत

यूपी के गाजियाबाद में बुजुर्ग की पिटाई का वीडिया वायरल होने के बाद इस पर विवाद बढ़ने लगा है। इस मामले में अभिनेत्री स्वरा भास्कर, अरफा खानम शेरवानी, ट्विटर इंडिया के आसिफ खान और ट्विटर इंडिया के प्रमुख मनीष माहेश्वरी के खिलाफ दिल्ली पुलिस से शिकायत दर्ज की गई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। यूपी के गाजियाबाद में बुजुर्ग की पिटाई का वीडिया वायरल होने के बाद इस पर विवाद बढ़ने लगा है। इस मामले में अभिनेत्री स्वरा भास्कर, अरफा खानम शेरवानी, ट्विटर इंडिया के आसिफ खान और ट्विटर इंडिया के प्रमुख मनीष माहेश्वरी के खिलाफ दिल्ली पुलिस से शिकायत दर्ज की गई है।

पढ़ें :- अब नए आईटी राज्यमंत्री राजीव चंद्रशेखर के ट्विटर हैंडल से हटा ब्लू टिक

दिल्ली के तिलक मार्ग पुलिस स्टेशन में अधिवक्ता अमित आचार्य ने ये शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि, इस मामले में दिल्ली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इससे पहले गाजियाबाद के लोनी से भाजपा के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने राहुल गांधी, असदुद्दीन ओवैसी और स्‍वरा भास्‍कर के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की मांग की।

दरअसल, बुर्जुग का वीडियो वायरल होने पर विधायक ने लोनी बार्डर थाने में राहुल गांधी, असदुद्दीन ओवैसी और बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर के खिलाफ लिखित शिकायत दी है। विधायक ने तीनों पर इस भ्रामक पोस्ट को शेयर करने का आरोप लगाया है।

वहीं, एडीजी प्रशांत कुमार का कहना है कि, सोशल मीडिया का दुरुपयोग करने और भ्रामक सूचनाएं फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। एडीजी ने कहा कि गाजियाबाद में धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश करने वालों के खिलाफ दर्ज एफआईआर पर बात करते हुए पूरी घटना का विवरण दिया और बताया कि किस तरह कुछ लोगों ने प्रदेश का माहौल खराब करने के लिए सोशल मीडिया का दुरुपयोग किया।

 

पढ़ें :- आखिरकार ट्विटर ने ​नियुक्त किया शिकायत अधिकारी, विनय प्रकाश संभालेंगे कमान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...