मानवता शर्मसार, अस्पताल के वेटिंग रूम में दो दिन तक तड़पता रहा बीमार बुजुर्ग

मुजफ्फरनगर| यूपी के मुजफ्फरनगर के जिला अस्पताल मे डॉक्टरों की लापरवाही का मामला सामने आया है| यहां एक बीमार बुजुर्ग इमरजेंसी के बाहर 2 दिन से नग्न अवस्था में पड़ा हुआ था। उसकी हालत देखकर ऐसा लग रहा था कि इलाज तो दूर किसी ने उसकी तरफ देखा तक नहीं था। मीडिया के वहां पहुंचने पर डॉक्टर हरकत में आए और बुजुर्ग का इलाज शुरू किया|




मामला मुजफ्फरनगर जिला अस्पताल का हैं जहां इमरजेंसी वार्ड के बाहर बने वेटिंग रूम में दो दिन से एक लाचार बुजुर्ग अपनी बीमारी के चलते नग्न अवस्था में कई घंटे तक भीषण गर्मी में जमीन पर तड़पता रहा। जानकारी मे पता चला कि बजुर्ग 2 दिनों से यहीं था।

बताया जा रहा है कि वेटिंग रूम के बाहर 24 घंटे सुरक्षाकर्मी होने के बाद भी किसी ने इस बुजुर्ग का हालचाल लेने की जहमत नहीं उठाई। अज्ञात व्यक्तियों से सूचना मिलने पर पहुंची मीडिया को देखकर कर्मचारी आनन-फानन में बुजुर्ग को स्ट्रेचर पर लिटाकर इमरजेंसी वार्ड में ले गए। जहां उसका इलाज किया गया।



क्या कहते है अधिकारी

जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी पीएस मिश्रा ने बताया है कि बुजुर्ग की हालत अभी ठीक है। उम्र ज्यादा होने के कारण दिमागी संतुलन ठीक नहीं है। अगर किसी डॉक्टर या कर्मचारी की लापरवाही सामने आती है तो निश्चित रूप से कार्रवाई की जाएगी।