1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बुजुर्ग की दाढ़ी काटने का मामला: ट्विटर इंडिया के एमडी का लोनी थाने में इंतजार, दर्ज करायेंगे अपना बयान

बुजुर्ग की दाढ़ी काटने का मामला: ट्विटर इंडिया के एमडी का लोनी थाने में इंतजार, दर्ज करायेंगे अपना बयान

बुलंदशहर निवासी बुजुर्ग की दाढ़ी काटने के मामले में वायरल हुई वीडियो को लेकर ट्विटर इंडिया के एमडी मनीष महेश्वरी को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है। बताया जा रहा है कि आज वह पुलिस के सामने पहुंचकर अपना बयान दर्ज करायेंगें। इस सूचना पर वहां पर मीडियाकर्मियों समेत अन्य लोगों का जमावड़ा लग गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

गाजियाबाद। बुलंदशहर निवासी बुजुर्ग की दाढ़ी काटने के मामले में वायरल हुई वीडियो को लेकर ट्विटर इंडिया के एमडी मनीष महेश्वरी को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है। बताया जा रहा है कि आज वह पुलिस के सामने पहुंचकर अपना बयान दर्ज करायेंगें। इस सूचना पर वहां पर मीडियाकर्मियों समेत अन्य लोगों का जमावड़ा लग गया है।

पढ़ें :- ट्विटर इंडिया प्रमुख को बड़ी राहत, हाईकोर्ट ने गिरफ्तारी पर लगाई रोक

लिहाजा, वहां पर जाम की स्थिति बनी हुई है। मीडियाकर्मियों के जमावड़े के चलते लोनी थाने के बाहर ट्रैफिक जाम हो गया है। लोनी बॉर्डर थाने पर ट्विटर इंडिया के एमडी मनीष से सवाल जवाब करने के लिए आईओ और सीओ अतुल कुमार सोनकर मौजूद हैं।

बता दें कि, ट्विटर इंडिया के एमडी मनीष महेश्वरी आज लोनी बॉर्डर थाने पहुंचकर भड़काऊ ट्वीट डिलीट न करने के संबंध में अपना पक्ष रखेंगें। पुलिस ने 21 जून को ट्विटर इंडिया के एमडी को नोटिस भेजकर 24 जून की सुबह साढ़े 10 बजे तक लोनी बॉर्डर थाने में पेश होकर अपना पक्ष रखने के निर्देश दिए थे। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि निर्धारित समय पर पेश न होने पर एमडी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

पढ़ें :- संसदीय समिति ने ट्विटर से कहा कि देश का कानून सर्वोच्च है, आपकी नीति नहीं
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...