1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ममता बनर्जी को चुनाव आयोग ने फिर भेजा नोटिस, सीआरपीएफ को लेकर दिया था विवादित बयान

ममता बनर्जी को चुनाव आयोग ने फिर भेजा नोटिस, सीआरपीएफ को लेकर दिया था विवादित बयान

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान प्रमुख पार्टियों के द्वारा जमकर एक दूसरे पर हमले बोले जा रहे हैं। इसको लेकर चुनाव आयोग भी बेहद सख्त है। एक बार फिर चुनाव आयोग ने ममता बनर्जी को नोटिस भेजा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान प्रमुख पार्टियों के द्वारा जमकर एक दूसरे पर हमले बोले जा रहे हैं। इसको लेकर चुनाव आयोग भी बेहद सख्त है। एक बार फिर चुनाव आयोग ने ममता बनर्जी को नोटिस भेजा है।

पढ़ें :- Twin Sisters Marry Twin Brothers : जीवन के सफर में हर पल साथ - साथ , जुड़वा बहनों ने जुड़वा भाइयों से रचाई शादी

इस पर उन पर सीआरपीएफ को लेकर गलत बयानबाजी का आरोप है। इससे पहले ममता बनर्जी को आयोग की तरफ से एक नोटिस आ चुकी है। बता दें कि, ममता बनर्जी ने आरोप लगाया था सीआरपीएफ भाजपा की मदद कर रही है।

साथ ही मतदाताओं को मतदान करने से रोक रही है। इसी सिलसिले में आयोग ने ममता बनर्जी को दूसरी बार नोटिस भेजा है। इससे पहले चुनाव आयोग ममता बनर्जी  को सभी मुसलमान एकजुट होने वाले बयान पर भी नोटिस जारी किया था।

गौरतलब है कि बंगाल में तीन चरणों के चुनाव हो चुके हैं। चौथे चरण के चुनाव के लिए तैयारियां जोरों पर हैं। बंगाल चुनाव में मुख्य रूप से लड़ाई में दिख रही भाजपा और टीएमसी एक दूसरे पर लगातरा आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं।

 

पढ़ें :- West Bengal News: पश्चिम बंगाल में  कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवाल, आखिर क्यों नहीं रुक रही बम से हमले की घटनाएं?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...