सनी देओल को महंगा पड़ा फैंस का फेसबुक पेज, चुनाव आयोग ने की कार्रवाई

c

पंजाब। पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा हलके से भाजपा उम्मीदवार सनी देओल के प्रचार के लिए फेसबुक पर बिना अनुमति चलाया जा रहा फैंस ऑफ सनी देओल पेज काफी महंगा पड़ गया। इस मामले में पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से शिकायत की गई थीए जिस पर कार्रवाई करते हुए नोडल अफसर मीडिया सर्टिफिकेशन और मॉनिटरिंग कमेटी ने भाजपा उम्मीदवार सनी देओल के चुनावी खर्च में 1,74,644 रुपये जोडऩे के आदेश दिए हैं।

Election Commission Order Against Sunny Deol For Facebook Page For Fans :

पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी डॉण् एसण् करुणा राजू ने बताया कि कांग्रेस पार्टी द्वारा 6 मईए 2019 को भारतीय चुनाव आयोग के पास इस संबंध में शिकायत भेजी गई थी। इसकी जांच करवाई गई। जांच के दौरान ष्फैंस ऑफ सनी देओलष् के एडमिन और भाजपा उम्मीदवार को इस संबंधी नोटिस भेजकर स्पष्टीकरण मांगा गया था लेकिन निश्चित समय तक एडमिन और भाजपा उम्मीदवार द्वारा कोई जवाब नहीं दिया गया।

इस पर शिकायत को दुरुस्त मानते हुए भाजपा उम्मीदवार के चुनावी खर्च में ये रुपये जोडऩे का फैसला किया गया है। सनी देओल ने कहा कि वह यहां कुप्रचार करने या गलत प्रचार का जवाब देने नहीं आएए बल्कि हलके की दशा सुधारने के लिए आए हैं।

उन्होंने बुधवार को दीनानगर के 106 गांवों का दौरा कर बैठकें कीं। उन्होंने कहा कि किसी भी समस्या का हल उसे समझकर ही निकाला जा सकता है। वह हलके की समस्याओं से अवगत होकर इनके हल के लिए अच्छी स्कीमें अमल में लाएंगे।

पंजाब। पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा हलके से भाजपा उम्मीदवार सनी देओल के प्रचार के लिए फेसबुक पर बिना अनुमति चलाया जा रहा फैंस ऑफ सनी देओल पेज काफी महंगा पड़ गया। इस मामले में पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से शिकायत की गई थीए जिस पर कार्रवाई करते हुए नोडल अफसर मीडिया सर्टिफिकेशन और मॉनिटरिंग कमेटी ने भाजपा उम्मीदवार सनी देओल के चुनावी खर्च में 1,74,644 रुपये जोडऩे के आदेश दिए हैं। पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी डॉण् एसण् करुणा राजू ने बताया कि कांग्रेस पार्टी द्वारा 6 मईए 2019 को भारतीय चुनाव आयोग के पास इस संबंध में शिकायत भेजी गई थी। इसकी जांच करवाई गई। जांच के दौरान ष्फैंस ऑफ सनी देओलष् के एडमिन और भाजपा उम्मीदवार को इस संबंधी नोटिस भेजकर स्पष्टीकरण मांगा गया था लेकिन निश्चित समय तक एडमिन और भाजपा उम्मीदवार द्वारा कोई जवाब नहीं दिया गया। इस पर शिकायत को दुरुस्त मानते हुए भाजपा उम्मीदवार के चुनावी खर्च में ये रुपये जोडऩे का फैसला किया गया है। सनी देओल ने कहा कि वह यहां कुप्रचार करने या गलत प्रचार का जवाब देने नहीं आएए बल्कि हलके की दशा सुधारने के लिए आए हैं। उन्होंने बुधवार को दीनानगर के 106 गांवों का दौरा कर बैठकें कीं। उन्होंने कहा कि किसी भी समस्या का हल उसे समझकर ही निकाला जा सकता है। वह हलके की समस्याओं से अवगत होकर इनके हल के लिए अच्छी स्कीमें अमल में लाएंगे।