1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. चुनाव आयोग ने कहा-ममता पर हमले का कोई सबूत नहीं, व्हीलचेयर पर शुरू हुआ सीएम का रोड शो

चुनाव आयोग ने कहा-ममता पर हमले का कोई सबूत नहीं, व्हीलचेयर पर शुरू हुआ सीएम का रोड शो

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले वहां का सियासी पारा तेजी से बढ़ रहा है। नंदीग्राम में सीएम ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले को लेकर चुनाव आयोग ने महज इसे एक हादसा बताया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Election Commission Said No Evidence Of Attack On Mamta Cms Road Show Started In Wheelchair

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले वहां का सियासी पारा तेजी से बढ़ रहा है। नंदीग्राम में सीएम ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले को लेकर चुनाव आयोग ने महज इसे एक हादसा बताया है।

पढ़ें :- किसान कानूनों पर बोले राकेश टिकैत- देश में या तो किसान और जनता रहेगी या फिर ये सरकार

आयोग का कहना है कि हमले का कोई भी सबूत नहीं मिला है। हालांकि, ममता बनर्जी ने इसे हमला बताया था। इसको लेकर तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने पूरे बंगाल में विरोध किया था।

उधर, इस अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद ममता बनर्जी का रोड शो शुरू हो गया है। इस रोड शो में ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर दिख रहीं हैं। बताया जा रहा है कि ये रोड शे पांच किलोमीटर का है।

बता दें कि, इस दौरान ममता बनर्जी के साथ अभिषेक बनर्जी समेत कई तृणमूल कांग्रेस के नेता भी मौजूद ​हैं। इस रोड शो में भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी है। इसके साथ ही सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं। वहीं, रोड शो शुरू होने से पहले ममता बनर्जी ने ममता बनर्जी ने ट्वीट किया गया है।

इसमें उन्होंने कहा कि, हम निर्भीक होकर लड़ते रहेंगे। मैं अभी भी बहुत दर्द में हूं, लेकिन मुझे अपने लोगों का दर्द और भी अधिक महसूस होता है। अपनी श्रद्धेय भूमि की रक्षा करने के लिए इस लड़ाई में, हमें बहुत नुकसान हुआ है और हम और अधिक पीड़ित होंगे, लेकिन हम कभी भी COWARDICE की ओर झुकेंगे नहीं।

पढ़ें :- चुनाव आयोग से मिलने के बाद चिराग पासवान ने कही ये बात, चाचा से मांगा सुबूत

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X