यूपी निकाय चुनाव अपडेट: यहां लकी ड्रॉ से आया नतीजा, कुछ ऐसा था खुशी का नजारा

mathura-nikay-chunaw

Election Results For The Mathura Nagar Nigam 2017

लखनऊ। यूपी निकाय चुनाव में मथुरा से एक दिलचस्प खबर सामने आई है। यहां के वार्ड संख्या 56 में वोटों से नहीं बल्कि लकी ड्रॉ से चुनावी नतीजा आया है। इस लकी ड्रा में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के प्रत्याशी को जीत हासिल हुई है।

मथुरा के वार्ड संख्या 56 में कांग्रेस और भाजपा दोनों के प्रत्याशी को 874 वोट मिले इसके बाद लकी ड्रॉ के जरिए नतीजा निकाला गया। इसमें भाजपा की मीरा अग्रवाल को जीत हासिल हुई। लकी ड्रॉ की पर्ची डिब्बे से निकलते ही भाजपा समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई।

अधिकारियों की मौजूदगी में दो पर्चियां डाली गईं और जब वहां मौजूद भीड़ में से एक युवक को पर्ची निकालने के लिए कहा गया तो उसने जो पर्ची निकाली उसमें मीरा अग्रवाल का नाम था। यह सुनते ही मीरा अग्रवाल की जो प्रतिक्रिया थी वह देखने लायक थी और उसे मीडिया ने कैमरे में कैद कर लिया।

बता दें कि निकाय चुनावों के लिए अब तक जारी रुझानों में नगर निगम में भाजपा 14 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं बीएसपी 2 सीटों पर आगे है। कांग्रेस और एसपी का अभी खाता भी नहीं खुला है। इसी तरह नगर पालिका अध्यक्ष के लिए चुनावों में भी भाजपा भारी बढ़त लेती दिख रही है। निकाय चुनाव के तहत मेयर के लिए 16 सीटों और नगर पालिका के लिए 198 सीटों पर मतगणना जारी है।

लखनऊ। यूपी निकाय चुनाव में मथुरा से एक दिलचस्प खबर सामने आई है। यहां के वार्ड संख्या 56 में वोटों से नहीं बल्कि लकी ड्रॉ से चुनावी नतीजा आया है। इस लकी ड्रा में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के प्रत्याशी को जीत हासिल हुई है। मथुरा के वार्ड संख्या 56 में कांग्रेस और भाजपा दोनों के प्रत्याशी को 874 वोट मिले इसके बाद लकी ड्रॉ के जरिए नतीजा निकाला गया। इसमें भाजपा की मीरा अग्रवाल को जीत हासिल हुई। लकी ड्रॉ…