1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. इलेक्ट्रिक स्कूटर में फिर दहकी आग, युवक ने कूदकर बचाई जान

इलेक्ट्रिक स्कूटर में फिर दहकी आग, युवक ने कूदकर बचाई जान

इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) में आग लगने का घटना आए दिन सामने आती रहती है। इसी क्रम में कई इलेक्ट्रिक स्कूटर  (Electric Scooter) कंपनीयों ने अपना स्कूटर वापस मांगवा लिया है। इसी क्रम में एक बार इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग दहक उठी।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) में आग लगने का घटना आए दिन सामने आती रहती है। इसी क्रम में कई इलेक्ट्रिक स्कूटर  (Electric Scooter) कंपनीयों ने अपना स्कूटर वापस मांगवा लिया है। इसी क्रम में एक बार इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग दहक उठी। नया मामला तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले के इंडस्ट्रीयल सेंटर होसुर का है। यहां 30 अप्रैल, शनिवार को ओकिनावा (okinawa) इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लग गई।

पढ़ें :- भारतीय बाजार में जल्द ही लांच होगा केटीएम 390 एडवेंचर, जाने इसका फीचर्स पिक्चर

हालांकि बताया जा रहा है कि  इस घटना में स्कूटर सवार ने खुद को स्कूटर से कूदकर बचा लिया। इस घटना ने एक बार फिर इलेक्ट्रिक स्कूटर में इस्तेमाल होने वाली बैटरी पर सवाल खड़े कर दिए हैं। जबकि अब सरकार ने इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनीयों ने रोक लगा दिया है।

पीड़ित परिजन ने बताया कि वह स्कूटर से जा रहा था तभी आचानक में सीट के नीचे से धुंआ निकलने लगा और अचानक आग लग गई। आग को देखकर वे घबरा गए तो तुरंत चलते स्कूटर से कूद गए। यदि वे ऐसा नहीं करते तो उनकी जान पर भी बन सकती थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...