रामपुर : आजम खान के हमसफर रिसार्ट में बिजली विभाग का छापा, पकड़ी गई चोरी

azam khan
रामपुर : आजम खान के हमसफर रिसार्ट में बिजली विभाग का छापा, पकड़ी गई चोरी

नई दिल्ली। रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान पर शिकंजा कसता जा रहा है। दरअसल आजम के हमसफर रिजॉर्ट पर गुरुवार को बिजली विभाग के अफसरों ने छापा मारा। इस दौरान वहां भारी मात्रा में बिजली चोरी पकड़ी गई। फिलहाल बिजली विभाग के कर्मचारियों ने चोरी की जा रही बिजली कनेक्शन का केबल काट दिया है।

Electricity Department Raids Azam Khans Humsafar Resort :

बता दें कि इससे पहले हाल ही में आजम खान के हमसफर रिजॉर्ट के अवैध कब्जे वाले हिस्सा को भी तोड़ा गया था। आजम खान ने रिजॉर्ट के लिए एक हजार मीटर अवैध कब्जा किया था, जिसे जिला प्रशासन के अधिकारियों ने दो जेसीबी और बुलडोजर की मदद से गिरा दिया था।

गौरतलब हो कि आजम खान ने सपा सरकार के दौरान इस लग्जरी हमसफर रिसॉर्ट को बनवाया था। करोड़ों की लागत से बने इस रिसॉर्ट का लोकार्पण पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने किया था। वहीं गुरुवार को भी आजम खान को उस वक्त झटका लगा था, जब उनकी जमानत अर्जी खारिज हो गई। आजम ने पांच मामलों में जमानत के लिए रामपुर जिला जज की अदालत में अर्जी दी थी। उनके खिलाफ जमीनों पर कब्जा करने के पांच मामले दर्ज किए गए थे।

नई दिल्ली। रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान पर शिकंजा कसता जा रहा है। दरअसल आजम के हमसफर रिजॉर्ट पर गुरुवार को बिजली विभाग के अफसरों ने छापा मारा। इस दौरान वहां भारी मात्रा में बिजली चोरी पकड़ी गई। फिलहाल बिजली विभाग के कर्मचारियों ने चोरी की जा रही बिजली कनेक्शन का केबल काट दिया है। बता दें कि इससे पहले हाल ही में आजम खान के हमसफर रिजॉर्ट के अवैध कब्जे वाले हिस्सा को भी तोड़ा गया था। आजम खान ने रिजॉर्ट के लिए एक हजार मीटर अवैध कब्जा किया था, जिसे जिला प्रशासन के अधिकारियों ने दो जेसीबी और बुलडोजर की मदद से गिरा दिया था। गौरतलब हो कि आजम खान ने सपा सरकार के दौरान इस लग्जरी हमसफर रिसॉर्ट को बनवाया था। करोड़ों की लागत से बने इस रिसॉर्ट का लोकार्पण पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने किया था। वहीं गुरुवार को भी आजम खान को उस वक्त झटका लगा था, जब उनकी जमानत अर्जी खारिज हो गई। आजम ने पांच मामलों में जमानत के लिए रामपुर जिला जज की अदालत में अर्जी दी थी। उनके खिलाफ जमीनों पर कब्जा करने के पांच मामले दर्ज किए गए थे।