गाजीपुर: बोर्ड परीक्षाओं के बावजूद मनमानी कर रहा बिजली विभाग

गाजीपुर, बोर्ड परीक्षा, बिजली विभाग
गाजीपुर: बोर्ड परीक्षाओं के बावजूद मनमानी कर रहा बिजली विभाग

Electricity Supply In Ghazipur

गाजीपुर। बिजली कटौती के कारण नवापुरा कालोनी की महिलाओं द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया। कालोनी में लगभग 10 दिनों से बिजली व्यवस्था बंद की गई है तथा इस संबंध में कारखाना के वरिष्ठ अधिकारी से बात करने पर बताया गया है कि बिजली बिल जमा न होने के कारण बिजली आपूर्ति बंद की गई है। कालोनीवासियों का कहना है कि बिजली बिल पिछले जून माह से ना तो बताया गया ना ही इस संबंध में कोई जानकारी दी गई।

पिछले दिनों कालोनी वालों द्वारा 7 रुपये प्रति यूनिट की दर से बिजली बिल जमा किया जा चुका है और कुछ महीनों का बिजली बिल 11 रु प्रति यूनिट की दर से भी लेने की बात बताई गयी है। बिजली कट जाने के कारण परीक्षा देने वाले 10वीं-12वीं के छात्र छात्राओं की बढ़ैया भी बाधित हो रही है।

कालोनी परिषद में स्थित फैक्ट्री इंजीनियर के घर में लगातार बिजली सप्लाई जारी है, जिनका बिजली बिल जीरो रुपए है। वहीं दो कमरों के एक क्वाटर का बिजली बिल 1000 रुपए चुकाना पड़ रहा है और इसके बाद भी बिजली व्यवस्था बंद कर दी गयी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे देश को उज्जवला बिजली योजना से रोशन करने की बात करते हैं। लेकिन कारखाना के जीएस साहब अर्धसैनिक बल के कालोनी घरों में लगातार अंधेरा छाया हुआ है।

गाजीपुर। बिजली कटौती के कारण नवापुरा कालोनी की महिलाओं द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया। कालोनी में लगभग 10 दिनों से बिजली व्यवस्था बंद की गई है तथा इस संबंध में कारखाना के वरिष्ठ अधिकारी से बात करने पर बताया गया है कि बिजली बिल जमा न होने के कारण बिजली आपूर्ति बंद की गई है। कालोनीवासियों का कहना है कि बिजली बिल पिछले जून माह से ना तो बताया गया ना ही इस संबंध में कोई जानकारी दी गई। पिछले…