पैदा होते ही नाचने लगा हाथी का बच्चा, वीडियो वायरल

elephant-baby
पैदा होते ही नाचने लगा हाथी का बच्चा, वीडियो वायरल

एक प्रेग्नेंट हथि‍नी को अनानास में विस्फोटक भरकर खिलाने की घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया. वहीं केरल में ही कुत्ते के मुंह को टेप से बांधकर मरने के लिए छोड़ देने वाली हैवानियत से भरी तस्वीरों ने झकझोर दिया है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीड‍ियो में हथि‍नी ने एक बच्चे को जन्म दिया और उसके 20 मिनट बाद वह अपनी मां के साथ नाचने लगा.

Elephant Baby Calf Birth 20 Minute Dance Video Viral :


सोशल मीडिया पर हाथी और उसके बच्चे का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो देखने में इसलिए मजेदार है क्योंकि यह बच्चा अपने जन्म के 20 मिनट के अंदर खड़े होकर नाचने लगा. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि हाथी का यह बच्चा ठीक से जमीन पर खड़ा नहीं हो पा रहा, लेकिन वह फिर भी कदमताल के साथ डांस कर रहा है.

बता दें, इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा ने शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘हाथी के इस बच्चे ने 20 मिनट पहले ही जन्म लिया है और देखिए किस तरह से डांस करते हुए अपनी जन्म की खुशी मना रहा है. अब इन पैरों से उसे कितना लंबा सफर तय करना होगा.’

पोस्ट होने के बाद इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा. अब तक इसे काफी लाइक्स और रीट्वीट मिल चुके हैं. हाल ही में केरल में एक गर्भवती हथि‍नी को विस्फोटक खिलाकर उसकी हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद पूरे देश में बवाल मचा हुआ है. ऐसे में हथि‍नी और उसके बच्चे का यह वीडियो सुकून देने वाला है.

एक प्रेग्नेंट हथि‍नी को अनानास में विस्फोटक भरकर खिलाने की घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया. वहीं केरल में ही कुत्ते के मुंह को टेप से बांधकर मरने के लिए छोड़ देने वाली हैवानियत से भरी तस्वीरों ने झकझोर दिया है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीड‍ियो में हथि‍नी ने एक बच्चे को जन्म दिया और उसके 20 मिनट बाद वह अपनी मां के साथ नाचने लगा. सोशल मीडिया पर हाथी और उसके बच्चे का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो देखने में इसलिए मजेदार है क्योंकि यह बच्चा अपने जन्म के 20 मिनट के अंदर खड़े होकर नाचने लगा. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि हाथी का यह बच्चा ठीक से जमीन पर खड़ा नहीं हो पा रहा, लेकिन वह फिर भी कदमताल के साथ डांस कर रहा है. बता दें, इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा ने शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'हाथी के इस बच्चे ने 20 मिनट पहले ही जन्म लिया है और देखिए किस तरह से डांस करते हुए अपनी जन्म की खुशी मना रहा है. अब इन पैरों से उसे कितना लंबा सफर तय करना होगा.' पोस्ट होने के बाद इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा. अब तक इसे काफी लाइक्स और रीट्वीट मिल चुके हैं. हाल ही में केरल में एक गर्भवती हथि‍नी को विस्फोटक खिलाकर उसकी हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद पूरे देश में बवाल मचा हुआ है. ऐसे में हथि‍नी और उसके बच्चे का यह वीडियो सुकून देने वाला है.