1. हिन्दी समाचार
  2. वीडियो
  3. पैदा होते ही नाचने लगा हाथी का बच्चा, वीडियो वायरल

पैदा होते ही नाचने लगा हाथी का बच्चा, वीडियो वायरल

Elephant Baby Calf Birth 20 Minute Dance Video Viral

By बलराम सिंह 
Updated Date

एक प्रेग्नेंट हथि‍नी को अनानास में विस्फोटक भरकर खिलाने की घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया. वहीं केरल में ही कुत्ते के मुंह को टेप से बांधकर मरने के लिए छोड़ देने वाली हैवानियत से भरी तस्वीरों ने झकझोर दिया है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीड‍ियो में हथि‍नी ने एक बच्चे को जन्म दिया और उसके 20 मिनट बाद वह अपनी मां के साथ नाचने लगा.

पढ़ें :- समुद्र किनारे बुजुर्ग कपल कर रहा एन्जॉय, रोमांटिक VIDEO देख आपको अपने पार्टनर पर आ जाएगा प्यार


सोशल मीडिया पर हाथी और उसके बच्चे का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो देखने में इसलिए मजेदार है क्योंकि यह बच्चा अपने जन्म के 20 मिनट के अंदर खड़े होकर नाचने लगा. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि हाथी का यह बच्चा ठीक से जमीन पर खड़ा नहीं हो पा रहा, लेकिन वह फिर भी कदमताल के साथ डांस कर रहा है.

पढ़ें :- इसे कहतें हैं Solid जुगाड़, VIDEO देखने वालों ने पकड़ लिया सर आपने देखा क्या?

बता दें, इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा ने शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘हाथी के इस बच्चे ने 20 मिनट पहले ही जन्म लिया है और देखिए किस तरह से डांस करते हुए अपनी जन्म की खुशी मना रहा है. अब इन पैरों से उसे कितना लंबा सफर तय करना होगा.’

पोस्ट होने के बाद इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा. अब तक इसे काफी लाइक्स और रीट्वीट मिल चुके हैं. हाल ही में केरल में एक गर्भवती हथि‍नी को विस्फोटक खिलाकर उसकी हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद पूरे देश में बवाल मचा हुआ है. ऐसे में हथि‍नी और उसके बच्चे का यह वीडियो सुकून देने वाला है.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...