कॉस्टिंग काउच को लेकर Bigg Boss की एक्‍स कंटेस्‍टेंट ने किया बड़ा खुलासा

nura
कॉस्टिंग काउच को लेकर Bigg Boss की एक्‍स कंटेस्‍टेंट ने किया बड़ा खुलासा

मुंबई। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट एक्ट्रेस एली अवराम (Elli Avram) ने हाल ही में बॉलीवुड में कॉस्टिंग काउच को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। एली अवराम ने कॉस्टिंग काउच को लेकर ऐसी बातें बताई हैं जिससे हर कोई हैरान है। इसके अलावा भी अभिनेत्री ने कई खुलासे किये।

Elli Avram Opened Up About Casting Couch And Body Shaming In Bollywood :

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और सुरवीन चावला (Surveen Chawla) के बाद अब एक्ट्रेस एली अवराम ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उन्हें इन सबसे गुजरना पड़ा। बॉडी शेमिंग के साथ-साथ उनकी छोटी हाइट को लेकर भी बॉलीवुड में उन्हें कई लोगों ने टोका।  

पिंकविला को दिये एक इंटरव्‍यू में एली अवराम ने बताया कि, अपने संघर्ष के दिनों में जब वो डायरेक्‍टर्स से मिलती थीं तो वो उनसे अजीब तरीके से हाथ मिलाया करते थे। अब अपने दोस्‍त से उन्‍हें इसका कारण मालूम हुआ तो वह हैरान रह गई थीं।

अभिनेत्री ने बताया,’ मैं दो डायरेक्‍टर्स से मिली थी, उन्‍होंने मुझसे हाथ मिलाते वक्‍त मेरी हथेली पर अपनी उंगली से स्‍क्रैच किया था। मैंने जब इस बारे में अपने दोस्‍त को बताया तो वह हैरान रह गया। उसने बताया कि इसका मतलब था कि- डायरेक्‍टर मेरे साथ सोना चाहता था।’

एली अवराम ने कहा,’ मुझे वजन कम करने के लिए कहा गया था। मेरी हाइट कम है। मुझे मेरे दांतों के बारे में भी बोला गया। एक लड़की ने मुझसे कहा था कि मैं एक्‍ट्रेस नहीं बन सकती क्‍योंकि मेरी हाइट कम है। मैंने इग्‍नोर किया, लेकिन मुझे ऐसा लग रहा था कि मुझे शायद नहीं हो पायेगा.’

मनीष पॉल (Manish Paul) के साथ फिल्म ‘मिक्की वायरस (Mickey Virus)’ और ‘किस किस को प्यार करूं’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस एली अवराम बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं।  

मुंबई। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट एक्ट्रेस एली अवराम (Elli Avram) ने हाल ही में बॉलीवुड में कॉस्टिंग काउच को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। एली अवराम ने कॉस्टिंग काउच को लेकर ऐसी बातें बताई हैं जिससे हर कोई हैरान है। इसके अलावा भी अभिनेत्री ने कई खुलासे किये। नोरा फतेही (Nora Fatehi) और सुरवीन चावला (Surveen Chawla) के बाद अब एक्ट्रेस एली अवराम ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उन्हें इन सबसे गुजरना पड़ा। बॉडी शेमिंग के साथ-साथ उनकी छोटी हाइट को लेकर भी बॉलीवुड में उन्हें कई लोगों ने टोका।   पिंकविला को दिये एक इंटरव्‍यू में एली अवराम ने बताया कि, अपने संघर्ष के दिनों में जब वो डायरेक्‍टर्स से मिलती थीं तो वो उनसे अजीब तरीके से हाथ मिलाया करते थे। अब अपने दोस्‍त से उन्‍हें इसका कारण मालूम हुआ तो वह हैरान रह गई थीं। अभिनेत्री ने बताया,' मैं दो डायरेक्‍टर्स से मिली थी, उन्‍होंने मुझसे हाथ मिलाते वक्‍त मेरी हथेली पर अपनी उंगली से स्‍क्रैच किया था। मैंने जब इस बारे में अपने दोस्‍त को बताया तो वह हैरान रह गया। उसने बताया कि इसका मतलब था कि- डायरेक्‍टर मेरे साथ सोना चाहता था।' एली अवराम ने कहा,' मुझे वजन कम करने के लिए कहा गया था। मेरी हाइट कम है। मुझे मेरे दांतों के बारे में भी बोला गया। एक लड़की ने मुझसे कहा था कि मैं एक्‍ट्रेस नहीं बन सकती क्‍योंकि मेरी हाइट कम है। मैंने इग्‍नोर किया, लेकिन मुझे ऐसा लग रहा था कि मुझे शायद नहीं हो पायेगा.' मनीष पॉल (Manish Paul) के साथ फिल्म 'मिक्की वायरस (Mickey Virus)' और 'किस किस को प्यार करूं' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस एली अवराम बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं।