1. हिन्दी समाचार
  2. शर्मनाक घटना: युमना एक्सप्रेसवे पर चलती बस में महिला से दरिंदगी, आरोपी पुलिस हिरासत में

शर्मनाक घटना: युमना एक्सप्रेसवे पर चलती बस में महिला से दरिंदगी, आरोपी पुलिस हिरासत में

Embarrassing Incident Woman Raped In Moving Bus On Yumna Expressway Accused In Police Custody

By शिव मौर्या 
Updated Date

मथुरा। यमुना एक्सप्रेसवे पर एक शर्मनाक घटना हुई। यहां पर प्राइवेट डबस बस में एक महिला के साथ दरिंदगी की गयी। महिला ने इसका आरोप बस हेल्पर पर लगाया है। पीड़िता ने मथुरा जिले के थाना मांट में इसकी शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेडीयू में इस तरह से मिल रहा है टिकट, पहले चरण के प्रत्याशियों पर मंथन

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण श्रीश चंद ने बताया कि शनिवार सुबह डायर 112 पर महिला ने सूचना दी कि प्राइवेट डबल डेकर बस में लखनऊ से दिल्ली जा रही थी। इस दौरान बस हेल्पर ने उसके साथ ​दरिंदगी की। इस सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हेल्पर को हिरासत में ले लिया।

इसके साथ ही उससे पूछताछ शुरू कर दी। शुरूआती पूछताछ में आरोपी हेल्पर ने अपना नाम रवि बताया है, जो बहराइच जिले का रहने वाला है। पीड़ित महिला दिल्ली की रहने वाली है। पीड़िता का आरोप है कि, वह केबिन में बैठी थी। बस में करीब 40 यात्री सफर भी कर रहे थे।

रात के वक्त हेल्पर ने घटना को अंजाम दिया। सुबह जब एक्सप्रेसवे के मांट टोल पर बस पहुंची तो महिला ने हेल्पर के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद चालक ने बस रोक दी। बस में सवार यात्री घटना से अनजान थे। जब महिला ने दुष्कर्म की बात कही तो यात्रियों के होश उड़ गए। एसपी देहात श्रीश चंद का कहना है कि जांच करने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें :- चीन और पाक पर पीएम मोदी ने साधा निशाना, कहा-भारत दुनिया को अपना परिवार मानता है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...