शर्मनाक: बरेली में मजदूरों पर किया गया सैनिटाइजर का छिड़काव, DM बोले-दोषियों पर होगी कार्रवाई

Spraying sanitizer on laborers in Bareilly
शर्मनाक: बरेली में मजदूरों पर किया गया सैनिटाइजर का छिड़काव, DM बोले-दोषियों पर होगी कार्रवाई

बरेली। जहां एक तरफ कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के दौरान मजदूर दर दर की ठोकरे खाने पर मजबूर है वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के बरेली में मजदूरों को सेनिटाइजर से नहलाया जा रहा है। दिल्ली से लौट रहे मजदूरों को प्रशासन ने एक जगह बैठा दिया और फिर उनके ऊपर सेनिटाइजर का छिड़काव कर दिया। जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो बरेली प्रशासन की थू थू होने लगी। डीएम ने इस मामले में दोषियों पर कार्रवाई करने को कहा है।

Embarrassing Spraying Sanitizer On Laborers In Bareilly Dm Says Action Will Be Taken Against The Culprits :

पिछले दो, तीन दिनो से लगातार दिल्ली की तरफ से लोग बरेली होते हुए यूपी के अलग अलग जिलों में जा रहे थे। इसी दौरान बरेली के सेटेलाइट अड्डे पर दिल्ली से लौट रहे मजदूर बस का इंतजार कर रहे थे। तभी वहां पुलिस पहुंच गई और सबको एक लाइन में बैठाया और इसके बाद उन्हें सोडियम हाईपोक्लोराइड युक्त पानी से नहलाया गया। कुछ लोगों की आंखें लाल हो गई तो कुछ छोटे बच्चे रोने लगे। जैसे ही छिड़काव खत्म हुए तो लोग वहां से भागने लगे।

मजदूरों की तबीयत बिगड़ी तो वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। जिस पर संज्ञान लेते हुए बरेली के जिलाधिकारी ने कहा, ‘इस वीडियो की पड़ताल की गई, प्रभावित लोगों का सीएमओ के निर्देशन में उपचार किया जा रहा है। बरेली नगर निगम एवं फायर ब्रिगेड की टीम को बसों को सैनेटाइज़ करने के निर्देश थे, पर अति सक्रियता के चलते उन्होंने ऐसा कर दिया। सम्बंधित के विरुद्ध कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

बरेली। जहां एक तरफ कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के दौरान मजदूर दर दर की ठोकरे खाने पर मजबूर है वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के बरेली में मजदूरों को सेनिटाइजर से नहलाया जा रहा है। दिल्ली से लौट रहे मजदूरों को प्रशासन ने एक जगह बैठा दिया और फिर उनके ऊपर सेनिटाइजर का छिड़काव कर दिया। जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो बरेली प्रशासन की थू थू होने लगी। डीएम ने इस मामले में दोषियों पर कार्रवाई करने को कहा है। पिछले दो, तीन दिनो से लगातार दिल्ली की तरफ से लोग बरेली होते हुए यूपी के अलग अलग जिलों में जा रहे थे। इसी दौरान बरेली के सेटेलाइट अड्डे पर दिल्ली से लौट रहे मजदूर बस का इंतजार कर रहे थे। तभी वहां पुलिस पहुंच गई और सबको एक लाइन में बैठाया और इसके बाद उन्हें सोडियम हाईपोक्लोराइड युक्त पानी से नहलाया गया। कुछ लोगों की आंखें लाल हो गई तो कुछ छोटे बच्चे रोने लगे। जैसे ही छिड़काव खत्म हुए तो लोग वहां से भागने लगे। मजदूरों की तबीयत बिगड़ी तो वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। जिस पर संज्ञान लेते हुए बरेली के जिलाधिकारी ने कहा, 'इस वीडियो की पड़ताल की गई, प्रभावित लोगों का सीएमओ के निर्देशन में उपचार किया जा रहा है। बरेली नगर निगम एवं फायर ब्रिगेड की टीम को बसों को सैनेटाइज़ करने के निर्देश थे, पर अति सक्रियता के चलते उन्होंने ऐसा कर दिया। सम्बंधित के विरुद्ध कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।