1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. शर्मनाक: पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर ऑनलाइन सेक्स परोसने का काम करता था यह शख्स

शर्मनाक: पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर ऑनलाइन सेक्स परोसने का काम करता था यह शख्स

Embarrassing This Man Used To Serve Online Sex By Making Porn Videos Of Wife

By शिव मौर्या 
Updated Date

इंदौर। मध्यप्रदेश के विदिशा में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यहां पर एक शादीशुदा शख्स ने कृपालू महाराज की अनुयायी के साथ फर्जी माधव महाराज बनकर शादी की और फिर उसके अश्लील वीडियो बनाकर ऑनलाइन सेक्‍स परोसने का काम करने लगा। यह मामला खुलासा होने के बाद हड़कंप मच गया। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- मध्यप्रदेश: बाबूलाल चौरसिया कांग्रेस में हुए शामिल, नाथूराम गोडसे की मूर्ति लगाने के कार्यक्रम में थे शामिल

विदिशा की सिविल लाइन पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जो एक युवती को बहला-फुसलाकर पहले उसका शारीरिक शोषण करता है, उसका वीडियो बनाता है और बाद में अपनी ही पत्नी के अश्लील वीडियो बनाने के बाद ‘ऑनलाइन सेक्स’ परोस कर कमाई करता था। जब पीड़ित युवती को खुद के ठगे होने की जानकारी मिली तो उसने पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने अपने हिसाब से जिले में पहले ऐसे मामले की बारीकी से जांच करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया।

सीएसपी विकास पांडे ने बताया कि एक टैंगो ऐप के जरिए आज्ञाराम कॉलोनी निवासी चंद्रजीत अहिरवार और माधव को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार आरोपी पहले से शादीशुदा था। फेसबुक पर ललितपुर की एक युवती से एक आध्यात्मिक गुरु के नाम से दोनों की पहचान हुई। युवती को बहला कर वह विदिशा ले आया, जहां उसका शारीरिक शोषण किया और बाद में टैंगो ऐप के जरिए उस युवती को ऑनलाइन सेक्स के रूप में परोसने लगा। इस तरीके से तीन अलग-अलग खातों में 6 लाख से ज्यादा की राशि भी उसने जुटा ली है।

 

पढ़ें :- MP: साइकिल से विधानसभा पहुंचे कांग्रेस विधायक, पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों का किया विरोध

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...