शर्मनाक! बेटी की इज्जत लूटने से रोका तो पत्नी की कर दी हत्या

murder
UP- लखनऊ में पुजारी की गला रेतकर हत्या, शरीर पर मिले कई घाव

मुरादाबाद। मुरादाबाद जनपद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र में एक कलयुगी पति द्वारा अपनी पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है। परिजनों का आरोप है की आरोपी अपनी सौतेली बेटी पर बुरी नजर रखता था जिसका पत्नी विरोध करती थी। पत्नी के विरोध से नाराज आरोपी अक्सर उसके साथ मारपीट करता था और कल देर रात उसने पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस के मुताबिक परिजनों द्वारा आज सुबह आरोपी के खिलाफ तहरीर दी गई जिसकी जांच की जा रही है।

Embarrassing Wife Stopped Killing If Daughter Was Robbed Of Honor :

पाकबड़ा थाना क्षेत्र के रतनपुर कलां गांव में कल देर रात फरजाना नाम की महिला का शव उसके घर में मिलने से हड़कम्प मच गया। फरजाना की शादी गांव के रहने वाले अकरम से हुई थी और दोनों की यह दूसरी शादी थी। फरजाना की मौत को अकरम बीमारी की वजह से मौत बताता रहा लेकिन अकरम की मां ने फरजाना की हत्या अकरम द्वारा किये जाने का दावा किया।

परिजनों के मुताबिक अकरम और फरजाना की यह दूसरी शादी थी। अकरम से शादी से पहले फरजाना की एक लड़की थी जो फरजाना के साथ अकरम के घर पर रह रही थी। अकरम सौतेली बेटी पर बुरी नजर रखने लगा था जिसका फरजाना विरोध करती थी। अकरम की हरकतों से तंग फरजाना ने अपनी लड़की को रिश्तेदारी में भेज दिया था जिसके बाद अकरम लड़की को वापस बुलाने को लेकर फरजाना से मारपीट करता था।

परिजनों के मुताबिक कल देर रात भी अकरम ने लड़की को वापस बुलाने की बात को लेकर फरजाना को पीटा और बाद में गला दबाकर हत्या कर दी। अकरम ने लोगों को मौत की वजह बीमारी बताया लेकिन अकरम की मां ने अकरम पर हत्या का आरोप लगाया। परिजनों ने पुलिस से मामले की शिकायत की जिसके बाद अकरम को हिरासत में लिया गया है और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सीओ हाइवे के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी।

स्थानीय लोगों ने भी अकरम द्वारा फरजाना के साथ मारपीट करने की बात स्वीकारी है साथ ही अकरम द्वारा तांत्रिक क्रिया करने और नशे का आदी होने का दावा किया है। फरजाना की मौत के बाद परिजन मातम में डूबे है और पुलिस से सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहें है।
रूपक त्यागी  

मुरादाबाद। मुरादाबाद जनपद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र में एक कलयुगी पति द्वारा अपनी पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है। परिजनों का आरोप है की आरोपी अपनी सौतेली बेटी पर बुरी नजर रखता था जिसका पत्नी विरोध करती थी। पत्नी के विरोध से नाराज आरोपी अक्सर उसके साथ मारपीट करता था और कल देर रात उसने पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस के मुताबिक परिजनों द्वारा आज सुबह आरोपी के खिलाफ तहरीर दी गई जिसकी जांच की जा रही है। पाकबड़ा थाना क्षेत्र के रतनपुर कलां गांव में कल देर रात फरजाना नाम की महिला का शव उसके घर में मिलने से हड़कम्प मच गया। फरजाना की शादी गांव के रहने वाले अकरम से हुई थी और दोनों की यह दूसरी शादी थी। फरजाना की मौत को अकरम बीमारी की वजह से मौत बताता रहा लेकिन अकरम की मां ने फरजाना की हत्या अकरम द्वारा किये जाने का दावा किया। परिजनों के मुताबिक अकरम और फरजाना की यह दूसरी शादी थी। अकरम से शादी से पहले फरजाना की एक लड़की थी जो फरजाना के साथ अकरम के घर पर रह रही थी। अकरम सौतेली बेटी पर बुरी नजर रखने लगा था जिसका फरजाना विरोध करती थी। अकरम की हरकतों से तंग फरजाना ने अपनी लड़की को रिश्तेदारी में भेज दिया था जिसके बाद अकरम लड़की को वापस बुलाने को लेकर फरजाना से मारपीट करता था। परिजनों के मुताबिक कल देर रात भी अकरम ने लड़की को वापस बुलाने की बात को लेकर फरजाना को पीटा और बाद में गला दबाकर हत्या कर दी। अकरम ने लोगों को मौत की वजह बीमारी बताया लेकिन अकरम की मां ने अकरम पर हत्या का आरोप लगाया। परिजनों ने पुलिस से मामले की शिकायत की जिसके बाद अकरम को हिरासत में लिया गया है और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सीओ हाइवे के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी। स्थानीय लोगों ने भी अकरम द्वारा फरजाना के साथ मारपीट करने की बात स्वीकारी है साथ ही अकरम द्वारा तांत्रिक क्रिया करने और नशे का आदी होने का दावा किया है। फरजाना की मौत के बाद परिजन मातम में डूबे है और पुलिस से सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहें है। रूपक त्यागी