1. हिन्दी समाचार
  2. ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर चार्टर्ड विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, हड़कंप

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर चार्टर्ड विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, हड़कंप

Emergency Landing Of Chartered Aircraft On Eastern Peripheral Expressway Stir

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में गुरुवार की दोपहर ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर एक चार्टर्ड विमान की इमरजेंसी लैंडिंग से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची वायुसेना ने पायलट को सुरक्षित निकाला। हादसे में कोई जन हानि नहीं हुई है। हालांकि इससे एक्सप्रेस-वे पर लंबा जाम जरूर लग गया है।

पढ़ें :- IPL 2020: आउट करने पर हार्दिक पांड्या से भिड़े क्रिस मौरिस, फिर जानिए क्या हुआ

गाजियाबाद के सदरपुर गांव में गुरुवार दोपहर चार्टर्ड प्लेन में अचानक खराबी आने के चलते ईस्टर्न पेरीफेल एक्सप्रेस-वे पर इमरजेंसी लेंडिंग करानी पड़ी। लैंडिंग के दौरान विमान का एक लेफ्ट विंग क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं सूचना पर पहुंचे एयरफोर्स के जवानों ने पायलट को पूरी तरह सुरक्षित बचा लिया है। गनीमत रही कि इस दौरान कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ। चार्टर्ड प्लेन में पायलट के अलावा कितने यात्री सवार थे? इसकी जानकारी भी नहीं मिल पाई है।

एक्सप्रेस-वे पर हादसा होने के चलते लंबा जाम लगा हुआ है, जिससे वाहन चालकों को बड़ी परेशानी हो रही है। एक्सप्रेस-वे के आसपास के कई गांवों के लोग भी जमा हैं, जिन्हें हटाने के लिए पुलिस पहुंच गया है। मौके पर पहुंची गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक, जल्द ही यहां पर यातायात सुगम हो जाएगा और जाम की समस्या पूरी तरह खत्म हो जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...