1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बप्पी दा के निधन से भावुक अमिताभ बच्चन ने कही ये बड़ी बात

बप्पी दा के निधन से भावुक अमिताभ बच्चन ने कही ये बड़ी बात

बालीवुड में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सिंगर बप्पी लहरी के निधन (Bappi Lahiri passes away) के बाद इमोशनल पोस्ट लिखा है। बिग बी ने अपने ब्लॉग में अपना दिल हलका किया और बप्पी दा को याद किया है। उन्होंने लिखा है कि वह बप्पी लहरी के निधन की खबर से सदमे में हैं। अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि लोगों के गुजरने की दुखद घटनाओं से हैरत में हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बालीवुड में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सिंगर बप्पी लहरी के निधन (Bappi Lahiri passes away) के बाद इमोशनल पोस्ट लिखा है। बिग बी ने अपने ब्लॉग में अपना दिल हलका किया और बप्पी दा को याद किया है। उन्होंने लिखा है कि वह बप्पी लहरी के निधन की खबर से सदमे में हैं। अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि लोगों के गुजरने की दुखद घटनाओं से हैरत में हैं। उन्होंने बप्पी लहरी के साथ अपनी पुरानी बातचीत को भी याद किया। बता दें कि बप्पी लहरी का निधन बीते 15 फरवरी की रात मुंबई में हुआ था। 17 फरवरी को उनके बेटे के आने के बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया।

पढ़ें :- औरतें की सोच क्यों होती है मर्दों से हट कर, जाने वजह ...

इतनी जल्दी-जल्दी लोगों के गुजरने की दुखद घटनाओं से सहमा हूं: अमिताभ बच्चन

बप्पी लहरी (Bappi Lahiri)  के निधन की खबर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हर कोई सदमे में है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  ने अपने ब्लॉग में बप्पी दा को याद किया। बिग बी ने लिखा है कि उनकी फिल्मों को जो गाने बप्पी लहरी ने दिए उन्हें दशकों बाद भी खुशी से याद किया जाता है। उन्होंने लिखा, बप्पी के निधन से सदमे में और हैरान हूं। असाधरण प्रतिभा के धनी म्यूजिक डायरेक्टर नहीं रहे। इतनी जल्दी-जल्दी लोगों के गुजरने की दुखद घटनाओं से सहमा हूं। मेरी फिल्मों में उनके दिए गाने हमेशा याद किए जाएंगे। इन गानों को आज की जनरेशन भी मजे के साथ सुनती, गुनगुनाती औऱ गाती है।

 बप्पी को सक्सेस का जबरदस्त सेंस था ,याद की बप्पी दा की बातें

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बताया कि बप्पी को सक्सेस का जबरदस्त सेंस था। उन्होंने उनके साथ अपनी एक बातचीत याद की। वे दोनों मुंबई लौट रहे थे और लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर थे। ‘आपकी यह फिल्म बहुत सफलता पाएगी और मैंने जो गाने दिए हैं इन्हें सालों तक याद किया जाएगा। वह सही थे… उनके घर, रिहर्सल्स और बहुत अच्छे अनुभव भी सीख देने वाले हैं। धीरे-धीरे सभी छोड़कर चले जाते हैं।

पढ़ें :- Laal Singh Chaddha New Song Released: आमिर खान का फिर ना ऐसी रात आएगी Song में दिखा रोमांटिक अंदाज

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...