1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी में ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ हुई ट्रैक्स फ्री, सीएम योगी ने कैबिनेट के साथ फिल्म देखने के बाद किया ऐलान

यूपी में ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ हुई ट्रैक्स फ्री, सीएम योगी ने कैबिनेट के साथ फिल्म देखने के बाद किया ऐलान

फिल्म 'सम्राट पृथ्‍वीराज'  (film prithviraj) कल से सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले आज गुरुवार को सीएम योगी (Cm Yogi) और उनके मंत्रियों के लिए लखनऊ के लोकभवन में फिल्‍म की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग कराई जा रही है। सीएम योगी (Cm Yogi) ने अपनी कैबिनेट के साथ इस फिल्म को देखा। इसके बाद बड़ा ऐलान किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। फिल्म ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’  (film prithviraj) कल से सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले आज गुरुवार को सीएम योगी (Cm Yogi) और उनके मंत्रियों के लिए लखनऊ के लोकभवन में फिल्‍म की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग कराई जा रही है। सीएम योगी (Cm Yogi) ने अपनी कैबिनेट के साथ इस फिल्म को देखा। इसके बाद बड़ा ऐलान किया है।

पढ़ें :- Uddhav Thackeray ने बागी मंत्रियों के पर कतरे, वापस लिया विभाग

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने फिल्म ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ (film prithviraj) को ट्रैक्स फ्री कर दिया है। बता दें कि, सीएम योगी आदित्‍यनाथ, डिप्‍टी सीएम केशव मौर्य समेत मंत्रिमंडल क अन्य मंत्री इस फिल्म को एक साथ देखें। इसके पहले बुधवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और मोदी सरकार के अन्‍य मंत्रियों ने ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ फिल्‍म देखी थी।

उन्‍होंने अक्षय कुमार और मानुषी छिल्‍लर के अभिनय को खूब सराहा। आज लखनऊ के लोकभवन के ऑडिटोरियम में फिल्‍म की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग कराई गई। बता दें कि, यूपी में फिल्म ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ को ट्रैक्स फ्री करने का सीएम योगी ने ऐलान किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...