1. हिन्दी समाचार
  2. कर्मचारी कार्य से रिटायर होता है न कि दिलो से —–गुड्डू खान

कर्मचारी कार्य से रिटायर होता है न कि दिलो से —–गुड्डू खान

Employee Retires From Work And Not From Heart Guddu Khan

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

महराजगंज: उत्तर प्रदेशीय सफाई कर्मचारी संघ के बैनर तले आज नगर पालिका परिषद नौतनवा के सेवानिवृत्त कर्मचारीयो की विदाई समारोह का आयोजन जलकल परिसर में किया गया तथा नौतनवा नगर पालिका की सेवानिवृत्त सफाई कर्मचारी प्रभावती देबी को अंगवस्त्र देकर व रिटायरमेंट के बाद मिलने वाले अवकाश वेतन के लाभ का भुगतान तत्त्काल चेक देकर सम्मानित किया गया ।

पढ़ें :- Horoscope of November 25: अगर आपकी भी है ये राशि तो वाणी पर रखें नियंत्रण, जानिए बाकी राशियों का हाल

अलीगढ़ की ट्विंकल शर्मा के साथ हुए कृत्य की सभी ने घोर आलोचना किया और रुंधे गले से दो मिनट का मौन रख उस मृत आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना किया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान ने बताया कि “अपने 60 वर्ष के जीवन काल मे से 28 वर्ष सफाई कार्य में देने वाली प्रभावती देवी का कार्य बहुत ही संतोष जनक रहा है । आज ये इस कार्य से सेवानिवृत्त हो रही है न कि हमारे दिलों से जरूरत पड़ने पर ये आज के बाद भी अपनी सेवा नगर पालिका को देती रहेंगी ।

इस अवसर पर संघ के जिलाध्यक्ष राजेश ब्वाएड,बन्टी पाण्डेय, अशोक कुमार,विशाल जायसवाल,पप्पू जायसवाल,अनिल पटवा,धर्मात्मा जायसवाल,किसमती देवी, राज कुमार गौड़, संतोष श्रीवास्तव ,विंध्याचल सिंह,रमेश कुमार, प्रमोद पाठक, जितेन्द्र कुमार,विनोद कुमार,श्रवण कुमार,गर्व यादव,गोविन्द प्रसाद,शिवचन्द मिस्त्री,रहमत आदि लोग उपस्थित रहे।

 

पढ़ें :- अंडरवर्ल्ड ले डूबा इन 5 अभिनेत्रियों का करियर, कोई गई जेल, तो कोई बनी संन्यासिनी

 

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...