बैंक का मेन गेट खुला छोड़ गए कर्मचारी, वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप

bank gate left open
बैंक का मेन गेट खुला छोड़ गए कर्मचारी, वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप

मुजफ्फरनगर। उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में बैंक के कर्मचारियों की बड़ी लापरवाही सामने आई है। दरअसल मंगलवार को सिविल लाइन क्षेत्र में रेलवे स्टेशन के सामने स्थित यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया के कर्मचारी शाम को घर जाते समय बैंक के मुख्य दरवाजे का ताला खुला छोड़ गए। स्थानीय लोगों ने बैंक का ताला खुला देख वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक मैनेजर को सूचना दी। बैंक मैनेजर ने पुलिस टीम की मौजूदगी में पड़ताल के बाद गेट बंद कराया।

Employees Left The Main Gate Of The Bank Stirred Up When The Video Went Viral :

पुलिस के मुताबिक मंगलवार की रात स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि बैंक के मेन गेट पर ताला नहीं लगा है। पुलिस मौके पर पहुंची तो बैंक में सारा सामान व्यवस्थित मिला। इसके बाद बैंक मैनेजर मुकेश शर्मा को जानकारी दी गई। मैनेजर तत्काल बैंक पर पहुंचे। बैंक मैनेजर ने जांच पड़ताल के बाद लिखित में दिया कि चपरासी ने भूलवश मुख्य गेट में ताला नहीं लगाया। जांच में पता चला कि बैंक में किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है। बैंक में नगदी और लाकर सहित सारा सामान सुरक्षित है।

पुलिस ने बताया कि रात 11.30 बजे मैनेजर व अन्य बैंक स्टाफ की मौजूदगी में गेट पर ताला लगवा दिया गया। स्थानीय लोगों में बैंक स्टाफ की लापरवाही चर्चा का विषय बनी हुई है। लोगों का कहना है कि अगर समय रहते पुलिस को सूचना न दी जाती तो कोई बड़ी घटना हो सकती थी।

मुजफ्फरनगर। उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में बैंक के कर्मचारियों की बड़ी लापरवाही सामने आई है। दरअसल मंगलवार को सिविल लाइन क्षेत्र में रेलवे स्टेशन के सामने स्थित यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया के कर्मचारी शाम को घर जाते समय बैंक के मुख्य दरवाजे का ताला खुला छोड़ गए। स्थानीय लोगों ने बैंक का ताला खुला देख वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक मैनेजर को सूचना दी। बैंक मैनेजर ने पुलिस टीम की मौजूदगी में पड़ताल के बाद गेट बंद कराया। पुलिस के मुताबिक मंगलवार की रात स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि बैंक के मेन गेट पर ताला नहीं लगा है। पुलिस मौके पर पहुंची तो बैंक में सारा सामान व्यवस्थित मिला। इसके बाद बैंक मैनेजर मुकेश शर्मा को जानकारी दी गई। मैनेजर तत्काल बैंक पर पहुंचे। बैंक मैनेजर ने जांच पड़ताल के बाद लिखित में दिया कि चपरासी ने भूलवश मुख्य गेट में ताला नहीं लगाया। जांच में पता चला कि बैंक में किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है। बैंक में नगदी और लाकर सहित सारा सामान सुरक्षित है। पुलिस ने बताया कि रात 11.30 बजे मैनेजर व अन्य बैंक स्टाफ की मौजूदगी में गेट पर ताला लगवा दिया गया। स्थानीय लोगों में बैंक स्टाफ की लापरवाही चर्चा का विषय बनी हुई है। लोगों का कहना है कि अगर समय रहते पुलिस को सूचना न दी जाती तो कोई बड़ी घटना हो सकती थी।