1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इमरान हाशमी और सनी लियोन के बच्चे ने किया BA पास, ट्वीट कर बोले एक्टर-कसम से तू मेरा नहीं है

इमरान हाशमी और सनी लियोन के बच्चे ने किया BA पास, ट्वीट कर बोले एक्टर-कसम से तू मेरा नहीं है

By आराधना शर्मा 
Updated Date

बिहार: अक्सर आधार कार्ड, वोटर्स लिस्ट और राशन कार्ड जैसे सरकारी कागजात में गलती से किसी फिल्म स्टार्स का नाम छपने की खबरें आती रहती हैं। वहीं कई बार कॉलेज की टॉपर्स की लिस्ट में बॉलीवुड के स्टार्स के नाम देखने को मिल जाते हैं। वहीं अब एक छात्र ने अपने कॉलेज फॉर्म में एक्ट्रेस सनी लियोनी और इमरान हाशमी को अपने मां-बाप बता दिया।

पढ़ें :- Nia Sharma का नए सॉन्ग फूंक ले ने बनाया नया रिकॉर्ड, देशी लुक के फैंस हुए घायल

बिहार स्नातक के एक छात्र ने फॉर्म में अपने माता-पिता के तौर पर इमरान हाशमी और सनी लियोनी का नाम भरा है। कॉलेज के एडमिट कार्ड में सनी लियोनी और इमरान हाशमी का नाम देखा तो कॉलेज का स्टाफ चौंक गया। इस छात्र का यह डॉक्यूमेंट सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि यह सनी लियोनी तक भी पहुंच गया।

सनी लियोनी

पढ़ें :- Urfi Javed का नया कारनामा, 10°c में शेयर किया न्यू बोल्ड फोटोशूट... देखें तस्वीरें

सनी लियोनी ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। उन्होंने एक ट्वीट को शेयर कर अपना रिएक्शन दिया है। सनी लियोन ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ये बच्चा शानदार हैं, इतना बड़ा सपना देखने का एक अपना ही तरीका है इसका, हाहाहा।’

इमरान हाशमी

इससे पहले इमरान हाशमी ने अपनी प्र‍तिक्रिया देते हुए ट्वीट किया था, ‘कसम से, तू मेरा नहीं। बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर शहर में स्थित बीआरए बिहार विश्वविद्यालय अंतर्गत आने वाले मीनापुर स्थित धनराज महतो कॉलेज के छात्र कुंदन कुमार ने अपने फॉर्म में मां का सनी लियोनी, पिता का नाम इमरान हाशमी और पता मुजफ्फरपुर शहर स्थित चतुर्भुज स्थान का भरा है।

पढ़ें :- Kabir Bedi Birthday Special: 76 साल में भी अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहतें हैं कबीर, जाने 3 शादियों के टूटने की वजह

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...