1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इमरान हाशमी की हरामी का ट्रेलर हुआ रिलीज, ऐसे बन गए बड़े अपराधी… VIDEO

इमरान हाशमी की हरामी का ट्रेलर हुआ रिलीज, ऐसे बन गए बड़े अपराधी… VIDEO

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: इमरान हाशमी अब फिर से अपनी फिल्म ‘हरामी’ के ट्रेलर के साथ लौट चुके हैं। अभिनेता की आगामी इंडो-अमेरिकन फिल्म हरामी बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2020 में प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है, जो 21 अक्टूबर – 30 अक्टूबर 2020 के बीच आयोजित किया जाएगा।

पढ़ें :- म्यूज़िक एल्बम "लौट आओ मां" का मनाया गया सक्सेस सेलिब्रेशन

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Youtube पर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। इस साल की मुख्य प्रतियोगिता के लिए चुनी जाने वाली हरामी एकमात्र भारतीय फिल्म है। हरामी सागर भाई (इमरान) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो युवा लड़कों को पिकपकेट की ओर ले जाता है और छोटे-मोटे अपराध करता है।

इमरान हाशमी की ‘हरामी’ का ट्रेलर 

युवा अपराध और टूटे हुए भाग्य, प्रेम और छुटकारे की कहानी, हरमी मुंबई की पृष्ठभूमि में सेट की गई है और शहर के उपनगरों को नेत्रहीन रूप से आश्चर्यजनक रूप से दिखाती है। फिल्म को श्याम मदिराजू ने निर्देशित किया है।

फिल्म में इमरान के अलावा, रिजवान शेख, धनश्री पाटिल, हर्ष राजेंद्र राणे, आशुतोष गायकवाड़, माचिन्द्र गडकर, सार्थक दुसाने, मनीष मिश्रा, यश कांबले, दुर्गेश गुप्ता, आदित्य भगत, स्टार लियु, दीक्षा निशा और आदिल खान हैं।

पढ़ें :- उर्वशी रौतेला ने अपनी आगामी फिल्म "दिल है ग्रे" का पोस्टर किया लांच

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक श्याम ने एक साक्षात्कार में कहा, “इस पूरी यात्रा का सबसे प्रिय और फिल्म में सभी अभिनेताओं के साथ काम कर रहा था। विशेष रूप से बच्चों, उनमें से अधिकांश ने पहले कभी अभिनय नहीं किया है। यह एक जीवन भर का अनुभव था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...