1. हिन्दी समाचार
  2. कुलगाम में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, दो आंतकी ढेर

कुलगाम में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, दो आंतकी ढेर

Encounter Between Militants And Forces At Gopalpora Village In Kulgam

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

जम्मू। कुलगाम के गोपालपोरा गांव में मंगलवार देर रात आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। मुठभेड़ में 34राष्ट्रीय राइफल्स और एसओजी के जवान संयुक्त रूप से जुटे हैं। एसएसपी कुलगाम ने दो से तीन आतंकवादियों के फंसे होने की पुष्टि की है।

पढ़ें :- Varun-Natasha को शाहिद कपूर ने अनोखे अंदाज में दी शादी की बधाई, कह दिया कुछ ऐसा कि...

वहीं खबर मिल रही है कि मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। बता दें किए इससे पहले दक्षिणी कश्मीर के शोपियां के केलर इलाके के जंगलों में मंगलवार को हुई मुठभेड़ में आतंकी सुरक्षा बलों को चकमा देकर भाग निकले। मुठभेड़ शुरू होते ही इलाके में कई जगहों पर सुरक्षा बलों के साथ झड़पें हुईं।

पुलिस के अनुसार शोपियां जिले के केलर के यवरन इलाके में जंगलों में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली। इस पर सेना ने संयुक्त तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान संदिग्ध स्थान की ओर से आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई से मुठभेड़ शुरू हो गई। लेकिन आतंकी फायरिंग करते हुए भाग निकले।

इसके बाद कई घंटों तक इलाके की घेराबंदी कर तलाशी ली गईए लेकिन कुछ नहीं मिला। दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में स्टेट बैंक आफ इंडिया के पास सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर आतंकियों ने मंगलवार की देर शाम ग्रेनेड हमला किया।

हालांकि ग्रेनेड बैंक की दीवार से टकराकर फट जाने से किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ। बताते हैं कि आतंकियों ने पहले ग्रेनेड फेंका। इसके बाद अंधाधुंध फायरिंग की। गोलीबारी का जवाब दिए जाने के बाद आतंकी मौके से भाग निकले। घटना के तत्काल बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया। हालांकि इस बारे में अभी पुलिस की ओर से कोई अधिकृत जानकारी नहीं दी गई है।

पढ़ें :- Corona Update: दुनिया में कोरोना मामलों की संख्या 9.96 करोड़ हुई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...