जम्मू-कश्मीर: शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया

indian army
जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी मारे गए

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है. शोपियां के सुगो हेधामा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है. दो आतंकियों को मार गिराया गया है. इस हफ्ते शोपियां में एनकाउंटर की तीसरी घटना है. इससे पहले रविवार को पांच और सोमवार को चार आतंकियों को मार गिराया गया था.

Encounter Between Militants And Security Forces In Shopian Army Killed Two Militants :

रिपोर्ट के अनुसार, जम्मू-कश्मीर पुलिस की ज्वाइंट टीम, आर्मी की 44 आरआर और सीआरपीएफ ने बुधवार सुबह सुगो हेधामा में सर्च ऑपरेशन शुकी किया. इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों की टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. इसके दोनों बुधवार तड़के सुगो हेधामा गोलियों की तड़-तड़ाहट से गूंज उठा.

पुलिस के सीनियर अफसरों ने इंडिया टुडे को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच फायरिंग की पुष्टि की है. अधिकारियों के मुताबिक, दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर है. फिलहाल, दो आतंकियों को मार गिराया गया है, लेकिन अभी उसकी लाश नहीं मिली है. एनकाउंटर जारी है.

इस हफ्ते शोपियां में एनकाउंटर की यह तीसरी घटना है. इससे पहले रविवार को सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों को मार गिराया था. उसके अगले ही दिन ऑपरेशन चलाकर शोपियां में चार आतंकियों को मार गिराया गया था. पिछले दो हफ्ते में 15 से अधिक आतंकी मारे जा चुके हैं.

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है. शोपियां के सुगो हेधामा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है. दो आतंकियों को मार गिराया गया है. इस हफ्ते शोपियां में एनकाउंटर की तीसरी घटना है. इससे पहले रविवार को पांच और सोमवार को चार आतंकियों को मार गिराया गया था. रिपोर्ट के अनुसार, जम्मू-कश्मीर पुलिस की ज्वाइंट टीम, आर्मी की 44 आरआर और सीआरपीएफ ने बुधवार सुबह सुगो हेधामा में सर्च ऑपरेशन शुकी किया. इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों की टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. इसके दोनों बुधवार तड़के सुगो हेधामा गोलियों की तड़-तड़ाहट से गूंज उठा. पुलिस के सीनियर अफसरों ने इंडिया टुडे को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच फायरिंग की पुष्टि की है. अधिकारियों के मुताबिक, दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर है. फिलहाल, दो आतंकियों को मार गिराया गया है, लेकिन अभी उसकी लाश नहीं मिली है. एनकाउंटर जारी है. इस हफ्ते शोपियां में एनकाउंटर की यह तीसरी घटना है. इससे पहले रविवार को सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों को मार गिराया था. उसके अगले ही दिन ऑपरेशन चलाकर शोपियां में चार आतंकियों को मार गिराया गया था. पिछले दो हफ्ते में 15 से अधिक आतंकी मारे जा चुके हैं.