J&K: कुपवाड़ा में सुरक्षाकर्मियों ने एनकाउंटर में मार गिराए 4 आतंकी

J&K: कुपवाड़ा में सुरक्षाकर्मियों ने एनकाउंटर में मार गिराए 4 आतंकी
J&K: कुपवाड़ा में सुरक्षाकर्मियों ने एनकाउंटर में मार गिराए 4 आतंकी

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के जंगली इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए हैं। पुलिस ने कहा कि इलाके में दोनों तरफ से गोलीबारी अभी भी जारी है। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, कुपवाड़ा के हलमतपोरा जंगली इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में अबतक चार आतंकवादी मारे गए हैं।

Encounter Between Militants Security Forces In Jammu And Kashmir :

सक्रिय हुआ है जैश-ए-मोहम्मद 

जब से आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने पाकिस्तानी आतंकवादी हाफिज उमेर को जम्मू-कश्मीर का नया ऑपरेशनल कमांडर नियुक्त किया है तब से ऐसी घटनाएं राज्य में बढ़ी हैं। बता दें आतंकी संगठन ने जैश-ए-मोहम्मद ने मुफ्ती वकास की मुठभेड़ में हुई मौत के बाद उमेर को नया ऑपरेशन कमांडर नियुक्त किया है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके का नाकाबंदी कर दी है। इस बीच घाटी में इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है। सेना का ऑपरेशन अभी जारी है। सुरक्षाबलों का इलाके में सर्च अभियान फिलहाल जारी है।

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के जंगली इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए हैं। पुलिस ने कहा कि इलाके में दोनों तरफ से गोलीबारी अभी भी जारी है। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, कुपवाड़ा के हलमतपोरा जंगली इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में अबतक चार आतंकवादी मारे गए हैं।सक्रिय हुआ है जैश-ए-मोहम्मद जब से आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने पाकिस्तानी आतंकवादी हाफिज उमेर को जम्मू-कश्मीर का नया ऑपरेशनल कमांडर नियुक्त किया है तब से ऐसी घटनाएं राज्य में बढ़ी हैं। बता दें आतंकी संगठन ने जैश-ए-मोहम्मद ने मुफ्ती वकास की मुठभेड़ में हुई मौत के बाद उमेर को नया ऑपरेशन कमांडर नियुक्त किया है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके का नाकाबंदी कर दी है। इस बीच घाटी में इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है। सेना का ऑपरेशन अभी जारी है। सुरक्षाबलों का इलाके में सर्च अभियान फिलहाल जारी है।