1. हिन्दी समाचार
  2. बस हाईजैक करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

बस हाईजैक करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

Encounter Between Miscreants And Police Who Just Hijacked Shot At A Miscreant

By शिव मौर्या 
Updated Date

आगरा। आगरा में बस को हाईजैक करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। यह मुठभेड़ फतेहाबााद क्षेत्र में पुलिस की चेकिंग के दौरान हुआ। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है, जिससे वह घायल हो गया। वहीं, उसका एक साथी मौके से भाग निकला।

पढ़ें :- संजय सिंह का आरोप, UP में 39 जिलों के उच्च पदों पर 46 जाति विशेष के अधिकारी तैनात

पुलिस ने बताया कि घायल बमदमाश का नाम प्रदीप है। आरोपी का नाम बस हाईजैक में आया था। पुलिस ने घायल प्रदीप गुप्ता को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस के आला अधिकारी और क्राइम ब्रांच की टीम बदमाश से पूछताछ में जुटी है। साथ ही बाकी बदमाशों की तलाश जारी है।

बता दें कि, मंगलवार तड़के गुरुग्राम से झांसी के मऊरानीपुर, छतरपुर, पन्ना के लिए 34 यात्रियों को लेकर एक प्राइवेट बस निकली थी। बस जैसे ही आगरा के दक्षिणी बाईपास के आगे पहुंची, तभी बस को कुछ लोगों ने ओवरटेक किया और बताया कि गाड़ी पर फाइनेंस है और किश्त समय से नहीं दिया जा रहा है। इसके बाद आरोपी सवारियों के साथ बस लेकर चले गए।

इन लोगों ने ड्राइवर और कंडक्टर को अपने साथ जाइलो में बैठा लिया और कार में सवार एक शख्स बस को चलाकर ले जाने लगा। बस में सवार यात्रियों को इसकी जानकारी नहीं थी। बाद में बस के यात्रियों को उतारकर दूसरी गाड़ी से झांसी भेज दिया गया। वहीं, बस को पुलिस ने इटावा से बरामद किया था। वहीं, पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गयी थी। आज सुबह फतेहाबाद में कुछ बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इसमें एक बदमाश को गोली लगी है। बाकी बदमाशों की तलाश जारी है।

पढ़ें :- उपचुनाव: कांग्रेस ने यूपी में 2 और मध्यप्रदेश में 9 उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...